Begin typing your search above and press return to search.

FIR दर्ज : केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत, कांग्रेस विधायक भंवरलाल शर्मा और संजय जैन के खिलाफ FIR दर्ज……2 ऑडियो टेप आये सामने, पैसे की लेनदेन की बात चल रही थी उसमें….

FIR दर्ज : केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत, कांग्रेस विधायक भंवरलाल शर्मा और संजय जैन के खिलाफ FIR दर्ज……2 ऑडियो टेप आये सामने, पैसे की लेनदेन की बात चल रही थी उसमें….
X
By NPG News

जयपुर 17 जुलाई 2020। राजस्थान में अशोक गहलोत की सरकार गिराने को लेकर बागी विधायकों की कोशिश का मामला गहराता ही जा रहा है। गुरुवार को कांग्रेस की ओर से कुछ ऑडियो टेप की बात सामने आने के बाद राजस्थान पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत, कांग्रेस विधायक भंवरलाल शर्मा और संजय जैन के खिलाफ FIR दर्ज किया है। कांग्रेस ने इस ऑडियो टेप में सीधे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत का नाम लिया है।

आज फिर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर कई संगीन आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि कल शाम दो ऑडियो टेप सामने आए हैं. कांग्रेस विधायक भंवर शर्मा और बीजेपी नेता संजय जैन की बातचीत सामने आई है. भंवर बोल रहे हैं कि अमाउंट की बात हो गई है. इसके साथ ही उन्होंने केंद्रीय गजेंद्र शेखावत के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की. सुरजेवाला ने कहा, कल 2 ऑडियो टेप सामने आए हैं. कांग्रेस विधायक भंवर शर्मा और बीजेपी नेता संजय जैन की बातचीत सामने आई है. भंवर बोल रहे हैं कि अमाउंट की बात हो गई है. संजय जैन बोल रहे हैं कि साहब को बता दिया है.

इस बीच राजस्थान में जारी सियासी लड़ाई अब कोर्ट के दरवाजे तक पहुंच गई है।आज हाइकोर्ट में सचिन पायलट समेत उनके 19 समर्थित विधायकों की याचिका पर दोबारा सुनवाई होने वाली है। आज सीएम अशोक गहलोत सुनवाई से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर सकते हैं। राजस्थान में सचिन पायलट सहित उनके 19 समर्थित विधायकों को विधानसभा अध्यक्ष के नोटिस देने का मामला गुरुवार को हाई कोर्ट पहुंचा था। पायलट सहित विधायकों ने राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष की तरफ से जारी अयोग्यता के नोटिस को हाई कोर्ट में चुनौती दी है। हाइकोर्ट की डबल बेंच आज इस मामले पर दोपहर एक बजे सुनवाई करेगी।

Next Story