comscore

JCCJ विधायक और बीजेपी नेता के खिलाफ FIR… सरकारी काम में बाधा और अश्लील शब्दो का प्रयोग कर नारेबाजी करने का आरोप, थाने में शिकायत दर्ज… जानिए क्या था पूरा मामला

बलौदाबाजार भाटापारा 15 सितंबर 2021। पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन करना बलौदाबाजार जनता कांग्रेस के विधायक प्रमोद शर्मा और बीजेपी जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक को महंगा पढ़ गया है। थाना बलौदा में दोनों नेताओं और उनके समर्थकों के खिलाफ अलग-अलग धराओं पर एफआईआर दर्ज किया गया है।

दरअसल 11 सितंबर को बालौदा थाना प्रभारी एसआई महेश ध्रुव ने जुआ एक्ट के तहत हरिशंकर पाण्डेय को गिरफ्तार कर थाने लेकर आये थे। साथ ही आरोपी के खिलाफ थाने में 459/2021 धारा 13 जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई थी। इस बात की जैसे ही जानकारी विधायक प्रमोद शर्मा को हुई तो 11 सितम्बर की दोपहर 12 बजे  अपने समर्थकों के साथ सीटी कोतवाली पहुंचे और टीआई को हटाने की मांग को लेकर प्रदर्शन करने लगे। विधायक ने प्रदर्शन के दौरान टीआई महेश ध्रुव पर भ्रष्टाचार का आरोप भी लगाया और उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की थी।

वहीं दूसरे मामले में बीजेपी के पूर्व विधायक सनम जांगडे और उनके साथियों ने ट्रैफिक थाने के बाहर प्रदर्शन कर यातायात प्रभारी प्रमोद सिंह पर हेलमेट के नाम पर अवैध वसूली का आरोप लगाया था। अब बलौदाबाजार भाटापारा पुलिस ने दोनों नेताओं के खिलाफ अलग-अलग मामलों मे एफआईआर दर्ज किया है।

छग जेसीसीजे के विधायक के खिलाफ थाना प्रभारी के खिलाफ अश्लील शब्दो का प्रयोग, नारेबाजी सहित अन्य मामलों में धारा 147 IPC, 148,186, 294, 341, के तहत अपराध दर्ज किया है। वहीं बीजेपी नेता डाॅ सनम जांगड़े और उनके साथियों के खिलाफ 147, 148, 294, 341 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस दोनों नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

 

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!