जोगी परिवार पर FIR : बोले अमित जोगी – “पीड़ित परिवार के साथ पूरी सहानुभूति, राजनैतिक प्रतिशोध से सत्ताधारी दल के इशारे पर FIR, न्यायिक या CBI जाँच की माँग करता हूँ”

रायपुर, 17 जनवरी 2020। छजका अध्यक्ष अमित जोगी ने उनके और उनके पिता अजित जोगी के विरुद्ध दर्ज FIR को राजनैतिक प्रतिशोध से प्रेरित बताते हुए मामले की न्यायिक जाँच या कि CBI जाँच की माँग की है। अमित जोगी इस समय मुंबई में उपचार के लिए गए हुए हैं।
बीती रात बिलासपुर के सिविल लाईंस थाने में पूर्व मुख्यमंत्री और मरवाही से विधायक अजित जोगी तथा उनके पुत्र अमित जोगी के विरुद्ध आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में धारा 306 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है। जोगी पिता पुत्र के विरुद्ध यह FIR जोगी परिवार के बंगले मरवाही सदन में पदस्थ नीजि कर्मचारी संतोष कौशिक के आत्महत्या किए जाने के बाद मृतक संतोष के भाई कृष्ण कुमार कौशिक की ओर से दर्ज की गई है।

 

बीती रात दर्ज की गई इस FIR को लेकर छजका अध्यक्ष अमित जोगी ने अपने ट्विटर हैंडल पर बयान जारी किया है। अमित जोगी ने ट्विट किया है –
“पीड़ित परिवार के साथ हमारी पूरी सहानुभूति है।जोगी परिवार का इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना से कोई लेनादेना नहीं था।राजनीतिक प्रतिशोध से सत्ताधारी दल के इशारे पर कल देर रात FIR दर्ज की गई,इसलिए हम न्यायिक मजिस्ट्रेट अथवा CBI से जांच की मांग करते हैं।हमारे लिए सभी न्यायिक विकल्प खुले हैं”
अमित जोगी ने एक दिन पूर्व ही ट्विट कर संतोष कौशिक के ख़ुदकुशी पर शोक जताते हुए पुलिस से मामले की तह तक जाकर जांच करने का आग्रह किया था।

Spread the love