npg

DIG पर FIR : गृहमंत्री के भाई की शिकायत पर IPS पर मामला दर्ज…..रातों रात खुद SP ने थाने पहुंचे….ये है पूरा मामला

अंबाला 8 फरवरी 2021। IPS के खिलाफ FIR दर्ज की गयी है। IPS अशोक कुमार अभी डीआईजी (सतर्कता) हैं। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज के भाई कपिल विज की शिकायत पर DIG के खिलाफ FIR दर्ज की गयी है। आरोप है कि एक ही पार्टी के कार्यक्रम में कपिल विज और अशोक कुमार शामिल […]

Spread the love

DIG पर FIR : गृहमंत्री के भाई की शिकायत पर IPS पर मामला दर्ज…..रातों रात खुद SP ने थाने पहुंचे….ये है पूरा मामला
X

अंबाला 8 फरवरी 2021। IPS के खिलाफ FIR दर्ज की गयी है। IPS अशोक कुमार अभी डीआईजी (सतर्कता) हैं। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज के भाई कपिल विज की शिकायत पर DIG के खिलाफ FIR दर्ज की गयी है। आरोप है कि एक ही पार्टी के कार्यक्रम में कपिल विज और अशोक कुमार शामिल हुए थे, इसी दौरान दोनों में किसी बात पर विवाद हो गया, जिसके बाद कपिल विज ने आईपीएस के खिलाफ FIR दर्ज करा दिया। डीआईजी अशोक कुमार के खिलाफ अंबाला के सदर पुलिस थाना में धारा 323, 294,506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

एक ही पार्टी में शरीक हुए थे दोनों

पुलिस ने सोमवार को कहा कि कपिल विज रविवार दोपहर अपने दोस्त के पोते की जन्मदिन की पार्टी में शरीक होने अंबाला छावनी में सरहिंद क्लब गए थे, जहां डीआईजी भी मौजूद थे. पुलिस सूत्रों ने कहा कि इस दौरान किसी मुद्दे को लेकर कपिल विज और डीआईजी के बीच तीखी बहस हो गई. कुछ लोगों के हस्तक्षेप से मामला सुलझा लिया गया. हालांकि बाद में शाम के समय विज ने अंबाला छावनी सदर थाने में डीआईजी के खिलाफ शिकायत दे दी.

आरोप के मुताबिक, गंभीर नतीजे की डीआईजी ने धमकी दी

प्राथमिकी के अनुसार, विज ने आरोप लगाया कि वह व्यक्ति जिसके बारे में उन्हें बाद में पता चला कि वह डीआईजी है, उनके पास आया और बिना किसी कारण कथित रूप से उन्हें और उनके परिवार को भोजन करते समय गंदी-गंदी गालियां देनी शुरू कर दीं. विज ने कहा कि लौटते समय वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी और कहा कि वह अंबाला का सतर्कता डीआईजी है और कोई उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकता.

पुलिस सूत्रों के अनुसार शिकायत मिलने के बाद अंबाला के एसपी हामिद अख्तर समेत वरिष्ठ पुलिस अधिकारी रात करीब 10 बजे अंबाला सदर थाना पहुंचे और डीआईजी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 506 और 294 के तहत मामला दर्ज किया गया. अंबाला सदर थाने के एसएचओ विनय कुमार ने सोमवार को कहा कि रविवार शाम उन्हें शिकायत मिली थी. एसएचओ ने कहा, ‘अशोक कुमार के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 506 और 294 के तहत मामला दर्ज किया गया है. जांच जारी है.’

Next Story