पत्रकार कमल शुक्ला मारपीट मामले में FIR हुआ दर्ज…..कांग्रेस ने कहा- आरोपियों का कांग्रेस से कोई वास्ता नहीं…पुलिस दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करे

कांकेर 26 सितंबर 2020। पत्रकार कमल शुक्ला से मारपीट मामले में पुलिस ने FIR दर्ज किया है। आज करीब दो बजे कांकेर थाने के सामने भूमकाल पत्रिका के संपादक कमल शुक्ला की और श्रमबिंदु अखबार के सह संपादक गणेश तिवारी, जितेंद्र सिंह ठाकुर, मकबुल खान, गफ्फार खान के बीच मारपीट हो गयी। इस मारपीट में कमल शुक्ला की शिकायत पुलिस ने कांकेर थाने में क्रमांक 259/2020,  धारा 294, 506, 323, 34 भादवि कायम किया गया है।

इधर मारपीट के आरोपियों से कांग्रेस ने अपना पूरी तरह से पल्ला झाड़ लिया है। पहले ये आरोप लग रहे थे कि आरोपियों का कांग्रेस के साथ संबंध हैं, लेकिन कांग्रेस ने साफ कहा है कि उनका इस मारपीट करने वाले किसी भी व्यक्ति से कोई वास्ता नहीं है। कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख शैलेश नितिन त्रिवेदी ने मांग की है कि जो भी इस मारपीट मामले में दोषी हैं, उनके खिलाफ पुलिस कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेंगे।

शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि…

“मारपीट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें पत्रकारों से बीच मारपीट हो रही है, कुछ गाली-गलौज भी हो रही है, कांग्रेस का स्पष्ट कहना है कि मारपीट की इस घटना से कांग्रेस का कोई लेना देना नहीं है, वीडियो में जो गाली गलौज कर रहा पार्षद है, वो कांग्रेस से निष्कासित है, उसने कांग्रेस के खिलाफ चुनाव लड़ा है, पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई करेगी”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.