Begin typing your search above and press return to search.

स्वरा भास्कर ने दर्ज कराई FIR… सोशल मीडिया पर अभद्र कमेंट्स से तंग आकर की शिकायत, फिल्म से जुड़ा है मामला

स्वरा भास्कर ने दर्ज कराई FIR… सोशल मीडिया पर अभद्र कमेंट्स से तंग आकर की शिकायत, फिल्म से जुड़ा है मामला
X
By NPG News

मुंबई 11 अक्टूबर 2021। अपनी बेबाक बयानबाजी और ट्वीट के लिए अक्सर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया ट्रोलिंग, अभद्र टिप्पणी व हैशटैग से परेशान होकर एक ट्विटर यूजर और यूट्यूब इंफ्लूएंसर के खिलाफ दिल्ली के वसंत कुंज नॉर्थ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस की किसी फिल्म के एक सीन को लेकर काफी बवाल मचा था और उसपर लोगों ने आपत्तिजनक बयान दिए थे. अब एक्ट्रेस ने अपनी तरफ से इस मामले में एक्शन लेने की कवायद शुरू की है. स्वरा भास्कर ने साउथ वेस्ट जिले के वंसत कुंज थाने में FIR दर्ज कराई है. ट्विटर पर स्वरा की एक पुरानी फिल्म के एक सीन पर कुछ लोगों ने आपत्तिजनक बयान और कमेंटस किये थे जिसकी शिकायत स्वरा भास्कर ने दिल्ली पुलिस को की थी. दिल्ली पुलिस ने IT एक्ट और अन्य धाराओं में FIR दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. अब पुलिस जल्द इस मामले में ट्विटर से जवाब मांगेगी और जानना चाहेगी कि आखिर किन-किन ट्विटर एकाउंट से ये ट्वीट किए गए थे.

स्वरा ने कहा, ”ये जो ऑनलाइन हेटर्स हैं ये अब मेरी पहचान बन गई है. उनको टारगेट करके एक अभियान चलाया जा रहा है. जिसमें उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर नफरत फैलाई जा रही है. इस ऑनलाइन हेटर्स की वजह से उनके माता-पिता को काफी परेशानी होती है. कुछ लोग हैं जो चाहते हैं, मैं चुप हो जाऊं, सोशल मीडिया पर डर के रहूं, इसलिए वो लोग मुझे ट्रोल करते हैं. लेकिन मैं इसका विरोध करना महत्वपूर्ण समझती हूं.”

स्वरा भास्कर इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर अपनी बात हमेशा खुलकर रखती हैं। इस वजह से कई बार उन्हें ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ता है।

Next Story