दीपिका, श्रद्धा, सारा समेत 8 के खिलाफ FIR दर्ज, 29 तारीख को होगी सुनवाई… इस मामले में हुई शिकायत

नईदिल्ली 23 सितम्बर 2020. बिहार मुजफ्फरपुर कोर्ट में बुधवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, डायरेक्टर अनुराग कश्यप, एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और सारा अली समेत कुल 8 कलाकरों के खिलाफ परिवाद दर्ज करवाई गई है. इनपर देश की क्षवि को खराब करने को लेकर परिवाद दर्ज कराया है. इस मामले में 29 सितम्बर को सुनवाई की तारीख मुकर्रर की गई है.

जानकारी के मुताबिक, सदर थाना क्षेत्र के लहलादपुर पताही निवासी अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने ड्रग्स खरीद-फरोख्त के लेकर अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (प्रथम) पश्चिमी की अदालत में मामला दर्ज कराया है. उन्होंने फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश, अभिनेत्री श्रद्धा कपूर, अभिनेत्री दीया मिर्जा, अभिनेत्री सारा अली खान, जया शाहा, श्रुति मोदी और फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप को आरोपित बनाया है.

न्यायालय ने आवेदन पर मामले के ग्रहण के बिंदु पर सुनवाई के लिए 29 सितंबर की तिथि निर्धारित की है. अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने आरोप लगाया है कि 22 सितंबर, 2020 को मैं सरैया थाने के पोखरैरा चट्टी में एक जगह बैठा था, जहां टीवी पर समाचार चैनलों पर देख रहा था.

समाचार चैनल पर दिखाया जा रहा था कि आरोपितगण ड्रग्स का सेवन और कारोबार करते हैं. वहीं, मुंबई के कोको चाइनीज रेस्टोरेंट में 28 अक्टूबर, 2017 को आरोपितों ने एक पार्टी की थी, जिसमें विदेश से ड्रग्स मंगाकर सेवन एवं लेन-देन किया था.

मालूम हो कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश को पूछताछ के लिए बुलाया है. दीपिका पादुकोण और करिश्मा के बीच व्हाट्सएप चैट से पता चला था कि दीपिका के लिए करिश्मा ड्रग्स खरीद रही थी.

एनसीबी जया साहा से भी पूछताछ कर रही है. इसके अलावा सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह के नाम भी सामने आये हैं. इन अभिनेत्रियों को भी मामले में पूछताछ के लिए बुलाये जाने की संभावना है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.