Begin typing your search above and press return to search.

गर्लफ्रेंड रिया सहित 7 पर सुशांत केस में CBI ने किया FIR दर्ज…. कल ED ने भी एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए किया है तलब… केस में एक्ट्रेस के भाई, दोस्त व मैनेजर पर FIR हुआ दर्ज

गर्लफ्रेंड रिया सहित 7 पर सुशांत केस में CBI ने किया FIR दर्ज…. कल ED ने भी एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए किया है तलब… केस में एक्ट्रेस के भाई, दोस्त व मैनेजर पर FIR हुआ दर्ज
X
By NPG News

मुंबई 6 अगस्त 2020। सुशांत मौत मामले में बड़ी अपडेट आ रही है। CBI ने सुशांत मामले में FIR दर्ज कर लिया है। इस मामले में 7 लोगों पर सीबीआई ने केस दर्ज किया है।FIR में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती का भी नाम है. सीबीआई ने आईपीसी की धारा 306, 341, 342, 420, 406 और 506 के तहत FIR दर्ज की है. सीबीआई की FIR में रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी और अन्य के नाम हैं.

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर आपराधिक साजिश, सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप हैं. बता दें कि रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह पटना में एक FIR दर्ज कराई थी. केके सिंह ने रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. बिहार सरकार की सिफारिश पर केंद्र सरकार ने बुधवार को ही सुशांत केस में सीबीआई जांच को मंजूरी दी थी. सीबीआई अब मामले की जांच में तेजी लाते हुए इसमें FIR दर्ज की है.

आपको बता दें कि सीबीआई ने कल ही सुशांत केस को टेकओवर किया था, शाम में इस मामले में FIR को वेबसाइट पर अपलोड भी कर दिया गया है। आपको बता दें कि इससे पहले ईडी ने कल ही रिया चक्रवर्ती को नोटिस जारी कर पूछताछ के लिए शुक्रवार को तलब किया था। ईडी के पूछताछ के पहले सीबीआई ने भी केस रजिस्टर्ड कर लिया है।

माना जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती की अब मुश्किलें बढ़ सकती है। इससे पहले सीबीआई ने कहा था, “भारत सरकार की तरफ से नोटिफिकेशन पाने के बाद सुशांत सिंह मौत के मामले में सीबीआई केस दर्ज करने की प्रक्रिया में है। हम इसको लेकर बिहार पुलिस के संपर्क में भी हैं।” सीबीआई अधिकारियों ने बताया कि जल्द ही एफआईआर को एजेंसी की वेबसाइट पर अपलोड कर दी जाएगी। सीबीआई के अधिकारियों ने आगे बताया कि जो एसआईटी (विशेष जांच दल) वर्तमान में अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले और विजय माल्या बैंक फर्जीवाड़ा केस की जांच कर रही है, वह एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच करेगी।

Next Story