दो कोरोना मरीजों के खिलाफ एफआईआरः संक्रमित होने के बाद भी घूमते रहे सड़कों पर…

रायपुर 16 सितंबर 2020। राजधानी में दो कोरोना संक्रमित मरीजों के खिलाफ थाने मे एफआईआर दर्ज कराई गयी है। दोनों मरीजों पर आरोप हैं कि, संक्रमित होने के बाद भी शहरों की सड़कों में घूमते पाये गये थे, जिसके बाद दोनों के खिलाफ डीडी नगर थाने में एफआईआर दर्ज करायी गयी।
दरअसल मामला डीडी नगर थाना क्षेत्र का है। आशीष शर्मा और ओंकार देवांगन की कुछ दिनों पहले ही कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आयी थी। रिपोर्ट आने के बाद दोनों को हाॅस्पिटल में भर्ती होने को कहा गया था, लेकिन दोनों ने मोबाइल पर झूठी जानकारी देकर स्वास्थ्य स्वास्थ्यकर्मियों को गुमराह करते रहे। दोनों संक्रमित लापरवाही बरतते हुये शहर मे घूमते रहे। स्वास्थ्यकर्मी जब इन्हे लेने के लिए इनके घर गये तो दोनों घर से लापता थे, जिसके बाद दोनों के खिलाफ डीडी नगर थाने में एफआईआर दर्ज करायी गयी है। दोनों मरीजों के खिलाफ थाने में आईपीसी 188, 269, 270 के तहत मामला दर्ज किया गया है।
वहीं कोरोना मरीज की बात करे तो रायपुर में मंगलवार की रात तक 1015 मरीज पाये गये है। इसी के साथ प्रदेश में अब संक्रमित मरीजो का आकड़ा 70777 पहुंच गया है। मंगलवार को प्रदेश में कोरोना संक्रमित 5 मरीजों की मौत हुई है।

 

Spread the love