comscore

कंगना रनौत और कॉमेडियन सुनील पाल के खिलाफ FIR…. कॉमेडियन ने डॉक्टर्स को बताया ‘शैतान-चोर’…. कंगना ने की ‘आपत्तिजनक’ पोस्ट…. जानिए क्या है पूरा मामला

मुंबई 7 मई 2021. मशहूर कॉमेडियन सुनील पाल और कंगना रनौत के खिलाफ दो अलग अलग मामलों में FIR दर्ज कराया गया है। पहले मामले में सुनील पाल ने भगवान बने डॉक्टरों पर आपत्तिजनक टिप्पणी की हैं। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें उन्होंने डॉक्टर्स के लिए अपशब्द कहे थे। इस वीडियो से नाराज एसोसिएशन ऑफ मेडिकल कंसल्टेंट्स (मुंबई) ने सुनील के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी. एफआईआर दर्ज कराए जाने के बाद अब सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के साथ उन्होंने फेसबुक पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उनका कहना है कि डॉक्टर्स के लिए उन्होंने कोई अपशब्द नहीं कहे।

सुनील पाल ने देर रात एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कह रहे हैं, ‘जैसा कि आप जानते हैं कि अंधेरी पुलिस स्टेशन में मेरे खिलाफ एक एफआईआर हुई है। मेडिकल से जुड़े लोगों का कहना है कि मैंने उनके लिए, डॉक्टर्स की टीम के लिए कुछ भला-बुरा कहा है, हालांकि मैंने सबके लिए नहीं कहा, आजू-बाजू के वातावरण को देखते हुए कहा है. आज भी मेरी नजर में डॉक्टर भगवान का रूप हैं। कहीं कोई गड़बड़ होता है तो पेशा बदनाम होता है. नीम हकीम खतरा ए जान, सौ में से अस्सी बेईमान फिर भी मेरा देश महान, ये हमारे पूर्वजों ने कुछ सोच समझकर ही कहे होंगे। मेरा दिल अभी भी कहता है कि कोई गलती हुई हो या किसी का दिल दुखा हो तो मैं माफी मांगता हूं. आप सब जियो हजारों साल. एक बार फिर से आई एम रियली रियली सॉरी’।

वहीँ अभिनेत्री कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। ट्विटर पर उनका अकाउंट पहले ही सस्पेंड हो चुका है। अब कंगना के इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। कंगना के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस के नेता ऋजु दत्ता ने पश्चिम बंगाल के उल्टाडांगा में एफआईआर दर्ज कराई है। आरोप है कि अभिनेत्री हेट प्रोपगैंडा (नफरत) फैलाने की कोशिश कर रही हैं।

ऋजु ने अपने ट्विटर हैंडल पर एफआईआर की कॉपी साझा की। उन्होंने आरोप लगाया कि कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई आपत्तिजनक पोस्ट किए। इसके साथ उन्होंने इंस्टा स्टोरी का लिंक भी दिया। ऋजु लिखते हैं कि मिस. रनौत पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की छवि को खराब करने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने पुलिस से अभिनेत्री के खिलाफ कड़ा कदम उठाने की अपील की है। बता दें कि कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर ममता बनर्जी की कई आपत्तिजनक तस्वीरों को साझा किया है। टीएमसी नेता ने पुलिस के पास उन सभी तस्वीरों को जमा कराया है।

Spread the love