Begin typing your search above and press return to search.

आलिया भट्ट के खिलाफ FIR: इस मामले को लेकर बढ़ी एक्ट्रेस की मुश्किलें, जानिए पूरा मामला

आलिया भट्ट के खिलाफ FIR: इस मामले को लेकर बढ़ी एक्ट्रेस की मुश्किलें, जानिए पूरा मामला
X
By NPG News

मुंबई 30 सितम्बर 2021। आलिया भट्ट पिछले कुछ समय से एक विज्ञापन को लेकर चर्चा में हैं। क्लोदिंग ब्रांड मान्यवर मोहे के इस विज्ञापन की वजह से आलिया अब मुश्किल में पड़ती नजर आ रही हैं। दरअसल, आलिया के इस विज्ञापन से एक शख्स इतना नाराज हो गया कि उसने एक्ट्रेस के खिलाफ मुंबई के सांताक्रुज थाने में शिकायत दर्ज कराई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिकायतकर्ता का कहना है कि आलिया भट्ट ने हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाई है और कन्यादान जैसी पवित्र परंपरा को गलत तरीके से दिखाया है। मामले में मान्यवर कंपनी और आलिया भट्ट के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है।

दरअसल, इस एड में दिखाया गया है कि आलिया भट्ट दुल्हन के रूप में सजी हैं और शादी के मंडप पर बैठी हैं और वो अपनी मायके की यादें ताजा करते हुए इमोशनल हो रही हैं। इसके साथ उन्होंने मां-बाप और अपनी परवरिश के बारे में बात करते हुए आलिया ‘कन्यादान’ की परंपरा पर सवाल उठाया गया है। जो लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आ रहा है।

अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी बीते दिनों आलिया भट्ट के इस ‘कन्यादान’ विज्ञापन को लेकर उनपर हमला किया था और कहा था ‘सभी ब्रांड्स से निवेदन है कि धर्म, माइनॉरिटी, मेजॉरिटी पॉलिटिक्‍स को चीजें बेचने के लिए इस्‍तेमाल न करें. इस चालाकी के साथ ऐड के माध्यम से लोगों को बांटकर उपभोक्ताओं को मेनूपुलेट न करें।

आलिया भट्ट इस विज्ञापन में अपनी ही शादी में दुल्हन के रूप में ‘कन्यादान’ की परंपरा से खुश नहीं हैं। आलिया अपने पति के पीछे शादी के मंडप में बैठी हैं। वो बताती हैं कि कैसे उनका परिवार याद दिलाता है कि एक दिन उनकी शादी हो जाएगी और वो ससुराल चली जाएंगी। आलिया कहती हैं- मैं कोई दान करने की चीज हूं। क्यों सिर्फ कन्यादान? आलिया का ‘कन्यादान’ की परंपरा पर सवाल उठाना लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है।

Next Story