Begin typing your search above and press return to search.

फिल्म व्रैप: श्वेता तिवारी की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हुईं भर्ती, एक्स पति ने तंज कसते हुए कही ऐसी बात……जांच में सामने आया कारण!

फिल्म व्रैप: श्वेता तिवारी की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हुईं भर्ती, एक्स पति ने तंज कसते हुए कही ऐसी बात……जांच में सामने आया कारण!
X
By NPG News

मुंबई 30 सितम्बर 2021I फिल्म रैप के जरिए जानिए बुधवार के दिन फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड समेत एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास. बता दें कि टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी हाल ही में अस्पताल में भर्ती हुईं. उन्हें कमजोरी और लो ब्लड प्रेशर की शिकायत थी. इसके अलावा मंगलवार को सबा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तैमूर अली खान और इनाया की एक वीडियो पोस्ट की थी, जिस पर एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की. टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी बिजी हैं।
वो बीते दिनों ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में नजर आई थीं। वहीं, इस बीच एक्ट्रेस की सेहत को लेकर चौंकाने वाली खबरें आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस की तबीयत अचानक बिगड़ने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। जिसके बाद जांच में सामने आया है कि उनकी सेहत बिगड़ने के पीछे कारण आखिर क्या है। श्वेता तिवारी को लेकर इस खबर के सामने आने के बाद फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।
Shweta tiwari Sexy Video: hot & spicy navel bold video of actress Shweta tiwari, you never seen this look Shweta tiwari Sexy Video: श्वेता तिवारी की सेक्सी वीडियो फैंस को कर रही
टीम की प्रतिक्रिया आई सामने…………..
श्वेता तिवारी को लेकर सामने आ रही मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद जांच में पाया गया कि उन्हें कमजोरी और लो ब्लड प्रेशर की परेशानी हो रही थी। जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, अभी तक इस मामले पर एक्ट्रेस की ओर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। ऐसे में इन खबरों की पुष्टि नहीं हो सकी है। इंडियन एक्सप्रेस की मानें तो एक्ट्रेस की टीम के मुताबिक श्वेता को मौसम में बदलाव और लगातार ट्रैवल के बीच रेस्ट करने का वक्त नहीं मिल पाया है। उम्मीद है कि वो जल्द ही ठीक होकर घर लौटेंगी।
40 के पार भी खुद को रखा है इतना फिट, लेटेस्ट तस्वीरों में काफी बोल्ड नजर आईं श्वेता तिवारी - Jansatta
काफी बिजी रहीं एक्ट्रेस…………….
बता दें कि श्वेता तिवारी बीते दिनों स्टंट रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में नजर आई थीं। इस शो पर उन्होंने कई खतरनाक स्टंट करते हुए फैंस को चौंकाया। इसके अलावा श्वेता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी जबरदस्त सुर्खियों में रही हैं। उनके पति अभिनव कोहली ने बेटे से पिता को दूर करने और उसे अकेला छोड़ने का आरोप लगाया था। हालांकि, एक्ट्रेस ने भी इस मामले पर सफाई दी थी।
Shweta Tiwari Sexy Photo Video: Mere Dad Ki Dulhan tv serial star shweta tiwari new video, see hot dance moves with palak tiwari Shweta Tiwari Hot Sexy Video: श्वेता तिवारी के सेक्सी
अभिनव कोहली ने बीमारी पर भी कसा तंज……………..
वहीं श्वेता (Shweta Tiwari) की तबीयत पर उनके एक्स पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) ने भी अपना रिएक्शन दिया है. श्वेता के जल्द ठीक होने की दुआ के साथ ही अभिनव ने एक्ट्रेस पर तंस भी कसा है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नोट लिखा है. इस नोट में अभिनव ने लिखा, ‘मेरे और मेरे बेटे के मिलने और साथ रहने के हक की लड़ाई अपनी जगह है और ये कोर्ट में चल रही है, पर भगवान करे श्वेता जल्दी स्वस्थ हो जाए. एक्टर बेचारे आप सबके सामने सुंदर बनने के चक्कर में और आप सबका और ज्यादा प्यार पाने के लिए जरूरत से ज्यादा बॉडी बनाते रहते हैं और फिर एक दिन उनका दिल थक जाता है.’ श्वेता के फैंस अभिनव के पोस्ट पर खूब कमेंट कर रहे हैं और अभिनव को खरी-खोटी सुना रहे हैं. लोगों का कहना है कि अभिनव ने श्वेता पर तंज कसा है.
shweta tiwari husband abhinav kohli accused actress of not meeting the son reached high court palak tiwari hot and bold photos goes viral sry | Shweta Tiwari के पति ने उनपर लगाया
बेटे की कस्टडी के लिए चल रहा केस……………….
बता दें, श्वेता जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर श्वेता (Shweta Tiwari) सुर्खियों में रहती हैं उतना ही वो निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. बता दें, एक्ट्रेस की अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) से दूसरी शादी हुई थी. शादी के कुछ साल बाद दोनों अलग हो गए. श्वेता ने अभिनव पर उत्पीड़न जैसे गंभीर आरोप लगाए, जिसकी वजह से अभिनव को जेल भी जाना पड़ा था. अभी भी दोनों के बीच बेटे की कस्टडी के लिए मामला कोर्ट में चल रहा है. अभिनव बेटे की कस्टडी चाहते हैं. दोनों के रिश्ते बुरी तरह बिगड़ गए हैं. दोनों के कई वीडियो भी सामने आ चुके हैं, जिनसे साफ होता है कि अब दोनों के बीच कितना फासला आ गया है. अभिनव से पहले श्वेता ने भोजपुरी एक्टर राजा चौधरी से शादी की थी.
Shweta Tiwari के वीडियो का उन्हीं की भाषा में Abhinav Kohli ने दिया जवाब, खोल के रख दी पोल -

Next Story