फटाखा दूकान में भीषण आगज़नी,तीन लोग ज़िंदा जले.. मिनटों में भस्मीभूत हुई दूकान

कोंडागांव 28 अक्टूबर 2019। दिवाली की रात भीषण आगजनी की वारदात में 3 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गयी। हादसा कोंडागांव के बस स्टैंड की है। मिली जानकारी के मुताबिक देर रात तक दुकानें दिपावली की वजह से खुली थी। दुकान बंद करने के बाद दुकान के मालिक व कर्मचारी ने खाना खाया और ज्यादा रात होने की वजह से दुकान में ही सो गये। इसी बीच अचानक से पटाखे में आग लग गयी और ये दर्दनाक हादसा हो गया।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

घटना रात करीब 12  बजे के आसपास की बतायी जा रही है। जानकारी के मुताबिक माकड़ी बस स्टैंड के पास किराना दुकान में दिपावली की वजह से पटाखे का स्टाक लाया गया था। पटाखे की बिक्री खराब मौसम की वजह से ज्यादा नहीं हुई थी, इसकी वजह से पटाखे का स्टॉक दुकान में काफी ज्यादा था। इधर देर रात तक दुकान खुली रहने के बाद दुकान के मालिक काशी और शिवलाल अपने कर्मचारी बरन के साथ खाना खाया और फिर दुकान में ही  सो गये। इसी बीच शार्ट सर्किट की वजह से पटाखे में आग लग गयी, जिसके बाद ये हादसा हो गया।

दुकान मालिक माकड़ी और कर्मचारी बरन कोंडागांव के ही बरन गांव का रहने वाला बताया जा रहा है। फिलहाल तीनों शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि आग इतनी भीषण थी कि मिनटों में ही पूरी दुकान खाक हो गयी।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.