इंदौर के पांच सितारा होटल गोल्डन गेट में भीषण आग…कुछ लोगों के फंसे होने सूचना

इंदौर 21 अक्टूबर 2019 इंदौर के विजयनगर इलाके में स्थित गोल्डन गेट होटल में सोमवार सुबह अचानक भीषण आग लग गई। इससे इलाके में अफरा-तफरी मची हुई है। मौके पर दमकल की कई गाड़ियां पहुंच गई हैं।बताया जा रहा है कि आग में कई लोग फंसे हुए हैं। फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम फंसे हुए लोगों को निकालने का प्रयास कर रही हैं। होटल से सटी दूसरी इमारतों को भी एतिहातन खाली करवा लिया गया है।

आशंका जताई जा रही है कि होटल में आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है। फायर ब्रिगेड के एक अधिकारी ने बताया कि होटल का ज्यादातर हिस्सा लकड़ी से बना हुआ था। इसकी वजह से यह बहुत तेजी से फैल गई।फिलहाल होटल के बाहरी हिस्से में लगे आग पर काबू पा लिया गया है। अंदर आग बुझाने का काम अब भी जारी है।

घटना की सूचना पाकर मौके पर तत्काल बचाव टीम पहुंची फिर भी लोगों को बाहर निकालने में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. यह होटल आवासीय इलाके में स्थित हैं, इसलिए होटल से उठ रहे धुएं की वजह से स्थानीय लोग भी प्रभावित हो रहे हैं .

घटनास्थल पर पुलिस, दमकल विभाग के साथ-साथ स्थानीय प्रशासन भी पहुंचा है. दमकल विभाग के साथ-साथ स्थानीय लोग भी आग बुझाने की कोशिशें कर रहे हैं, लेकिन आग पर अभी पूरी तरह से काबू नहीं पाया जा सका है. दमकल की टीमें मौके पर हैं , घटना के विस्तृत ब्यौरे की प्रतीक्षा है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.