मंगेतर ने दी थी 7 लाख की सुपारी, सिख युवक के मर्डर में चौंकाने वाला खुलासा…..शादी के लिए शेरवानी खरीदने गया था…तभी मार दी थी शूटर ने गोली

नयी दिल्ली 10 जनवरी 2020। पाकिस्तान के पेशावर में हुए सिख युवक की हत्या मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। पाकिस्तान पुलिस ने दावा किया है कि पात्रकार के भाई रविंद्र सिंह की हत्या उनकी ही मंगेतर प्रेम कुमारी ने 7 लाख रुपये की सुपारी देकर कराई है। बता दें कि मलेशिया में रहने वाले रविंद्र सिंह अपनी शादी के लिए पाकिस्तान आए थे जहां 5 जनवरी को कुछ अज्ञात लोगों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी थी।

पाकिस्तान पुल‍िस ने दावा क‍िया क‍ि मलेश‍िया में रह रहे रवींद्र स‍िंह शादी करने के ल‍िए पाक‍िस्तान आए हुए थे. उनकी शादी मंगेतर प्रेम कुमारी से होनी थी लेक‍िन वह रवींद्र स‍िंह से शादी नहीं करना चाहती थी.तब उसकी मंगेतर ने रवींद्र को ठ‍िकाने लगाने के ल‍िए एक खतरनाक कदम उठाया. खैबर पख्तूनवा प्रांत के मर्दान में एक शॉप‍िंग मॉल में शूटर्स ने रवींद्र को गोल‍ियों से उड़ा कर उसकी हत्या कर दी. रवींद्र स‍िंह की बॉडी को पेशावर में फेंक द‍िया गया.

पाकिस्तानी पत्रकार हरमीत सिंह का भाई रवींद्र खैबर पख्तूनवा प्रांत के शांगला का रहने वाला था. वह मलेशिया में रहता था और अपनी शादी के लिए घर आया हुआ था. जिस समय उसकी हत्या की गई, वह अपनी शादी के लिए शॉपिंग करने मॉल में गया हुआ था.रवींद्र को ठ‍िकाने लगाने की डील उसकी मंगेतर ने शूटर्स से 7 लाख रुपये में की थी ज‍िसका कुछ एडवांस पेमेंट भी कर द‍िया गया था.

 

Spread the love