Begin typing your search above and press return to search.

Shani Margi Bdalenge Bhagya:शनि ला रहे बड़ा बदलाव, जानिए किसको मिलेगा बेतहाशा लाभ, दूर होगा हर दुख दर्द

Shani Margi Bdalenge Bhagya:शनि अपनी मूल राशि में मार्गी हो रहे है। इससे बहुत बड़े बदलाव आएंगे। कुछ लोगों की किस्मत भी बदलेगी जानते हैं कैसे...

Shani Margi Bdalenge Bhagya:शनि ला रहे बड़ा बदलाव, जानिए किसको मिलेगा बेतहाशा लाभ, दूर होगा हर दुख दर्द
X
By Shanti Suman

Shani Margi Bdalenge Bhagya: शनि कुंभ राशि में वक्री अवस्था में है जो अब 4 नवंबर 2023 को मार्गी हो जाएंगे। शनि की सीधी चाल से यानी मार्गी होने से कई राशि वालों की किस्मत खुल सकती है। आइए जानते हैं शनि के मार्गी होने से किन-किन राशि वालों को विशेष लाभ मिलने के संकेत हैं।

बता दें कि सभी ग्रहों में शनि सबसे धीमी गति से चलने वाला ग्रह माना जाता है। शनि किसी भी राशि में ढाई साल तक विराजमान रहते हैं।बता दें कि शनि ने साल की शुरुआत में ही कुंभ राशि में प्रवेश कर चुकी हैं और इस समय कुंभ में वक्री अवस्था में हैं. 4 नवंबर तक शनि इसी अवस्था में रहने वाले हैं।

बता दें कि कल यानि शनि 4 नवंबर को कुंभ राशि में वक्री से मार्गी अवस्था में आ जाएंगे। शनि की सीधी चाल का प्रभाव कई राशि के जातकों के जीवन पर देखने को मिलेगा। मान्यता है कि जिन लोगों की कुंडली में शनि शुभ स्थिति में होते हैं, उन्हें जीवन में सभी सुख-सुविधाओं की प्राप्ति होती है। सभी ऐशोआराम मिलते हैं.। वहीं कुंडली में शनि के अशुभ होने पर व्यक्ति का जीवन परेशानियों से घिरा रहता है । शनि के मार्गी होने से किन राशि वालों के लिए अच्छा है।

  • वृषभ राशि-शनि का कुंभ राशि में रहते हुए वक्री से मार्गी चाल से चलना बहुत ही शुभ फलदायी सिद्ध हो सकता है। शनिदेव आपकी राशि से कर्म भाव में मार्गी होने जा रहे हैं। ऐसे में इस राशि के जातकों को नौकरी और कारोबार में अच्छी तरक्की के मिलने की प्रबल संभावना है। आत्मविश्वास में बढ़ोत्तरी हो सकती है। किसी नई योजना पर कार्यों में प्रगति के अच्छे संकेत हैं। जमीन-जायदाद की खरीदारी से आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिल सकता है। जो लोग नया व्यापार या फिर नई नौकरी की तलाश में है उन्हे सफलता मिल सकती है।
  • मिथुन राशि-शनि का मार्गी होना मिथुन राशि के जातकों के लिए शानदार और भाग्यशाली रहने वाला है। इस राशि के जातकों को 04 नवंबर के बाद से हर एक कार्य में अच्छी सफलता मिल सकती है। थोड़ी मेहनत में ही अच्छी सफलता हासिल हो सकती है। अचानक से धन लाभ के अवसर आपको मिलेंगे जिससे आपको आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। अगर आपका कोई मामला कानूनी वाद-विवाद में है तो फैसला आपके पक्ष में आ सकता है। नौकरी में कार्यरत जातकों को नौकरी के लिए अच्छे प्रस्ताव मिल सकते हैं। दूर की यात्रा संभव है और इस दौरान आपको मान-सम्मान और यश की प्राप्ति हो सकती है।
  • तुला राशि-शनि के मार्गी होने से तुला राशि के जातकों को करियर में अच्छे परिणाम प्राप्त हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आपको प्रगति हासिल होगी। अचानक से धन लाभ के कई मौके आपको मिलेंगे। जो लोग पिछले कई महीनों से नौकरी को लेकर परेशान चल रहे थे उन्हे अब प्रमोशन मिल सकता है। व्यापार में कारोबारियों को अच्छा मुनाफा हासिल हो सकता है।
  • कुंभ राशि-शनि का वक्री से मार्गी होना कुंभ राशि के जातकों के लिए वरदान साबित होगा। शनिदेव आपकी राशि में ही मार्गी हो रहे हैं। इस कारण से आपके आत्मविश्वास और साहस में पहले के मुकाबले ज्यादा वृद्धि देखने को मिल सकती है। जो लोग नौकरीपेशा है उन्हे नई नौकरी के अच्छे प्रस्ताव और प्रमोशन का लाभ मिल सकता है। कारोबारियों को अच्छा धन लाभ और मुनाफा मिलने की प्रबल संभावना है।
Next Story