Begin typing your search above and press return to search.

Dhirendra Shastri News: 'सिर तन से जुदा' पंडित धीरेन्द्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी, हिंदूवादी संगठनों का हंगामा...

Dhirendra Shastri News: यूपी के बरेली में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है।

Dhirendra Shastri News: सिर तन से जुदा पंडित धीरेन्द्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी, हिंदूवादी संगठनों का हंगामा...
X
By Gopal Rao

Dhirendra Shastri News: यूपी के बरेली में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। धमकी में सिर तन से जुदा करने की बात कही गई है। यह धमकी फेसबुक के माध्यम से दी गई। जिसके बाद हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ता भड़क उठे। उन्होंने बरेली के आंवला कोतवाली में शिकायती पत्र दिया है।

क्या है पूरा मामला:- दरअसल, सनातन धर्म के गुरु पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की फोटो लगाकर अशोभनीय तरह से एडिट कर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया, जिसमें सिर तन से जुदा का ऑडियो भी लगाया गया है। इस वीडियो से हिंदू लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं और समाज के संगठनों में काफी आक्रोश है। इसके चलते सैकड़ो की संख्या में हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने इकट्ठा होकर आंवला कोतवाली परिसर में जमकर हंगामा किया। उन्होंने पुलिस अधिकारी से एफआईआर दर्ज करने की मांग करते हुए आरोपी पर एक्शन की मांग की है। फिलहाल, कोतवाली पुलिस ने धमकी देने के आरोप में फैज रजा नाम के शख्स के खिलाफ 505(2) धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच-पड़ताल की जा रही है। आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है. मौके पर शांति व्यवस्था कायम है।

बता दें कि, इस पूरे मामले में हिंदूवादी संगठन के नेता ने कहा कि फैज रजा ने फेसबुक पर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का फोटो लगाकर उनका सिर तन से जुदा करने और अशब्द लिखते हुए स्टेट्स लगाया है। इसमें सिर तन से जुदा का गाना भी शामिल है। उसकी पोस्ट पर कुछ और लोगों ने भी अभद्र टिप्पणी की है। इन सब हरकतों से माहौल खराब हो सकता है, इसलिए आरोपी पर सख्त एक्शन लिया जाए। गौरतलब है कि इससे पहले भी धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को धमकी मिल चुकी है। ऐसे में उनके साथ सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं। पुलिस उनकी सुरक्षा को लेकर सतर्क है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story