fbpx

महिला TV एंकर ने की आत्महत्या……कई चैनलों में कर चुकी थी काम… घर में फांसी के फंदे पर झूलती हुई मिली लाश

नयी दिल्ली 31 जुलाई 2020। दैनिक भास्कर के एक पत्रकार तरूण सिसोदिया की खुदकुशी का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था, कि अब एक महिला टीवी एंकर की आत्महत्या की खबर सामने आ गयी। महिला एंकर का नाम प्रिया जुनेजा है। एंकर की लाश उसके रूम में फांसी के फंदे में लटकती हुई मिली है। देर तक जब वो कमरे से बाहर नहीं निकली को आसपास के लोगों ने कमरा तोड़कर अंदर देखा तो प्रिया जुनेजा फांसी पर लटकी हुई थी।

महिला टीवी एंकर कई नेशनल टीवी चैनल में काम कर चुकी थी और अभी यू-ट्यूब चैनल के साथ जुड़ी थी। प्रिया ने हाल में अपनी नौकरी बदली थी। वह पहले एक नैशनल न्यूज चैनल में काम करती थीं लेकिन हाल में उन्होंने नौकरी बदली थी। वह अपने घर पर कहती थीं कि उसे यहां पर ठीक नहीं लग रहा है और वह किसी बड़े चैनल में काम करना चाहती है।

वह पंजाब के लुधियाना की रहने वाली थीं और दिल्ली में रह रही थीं। उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय से मास कम्युनिकेशन की डिग्री ली थी। प्रिया के फेसबुक प्रोफाइल के अनुसार वह जेके 24*7 न्यूज, फास्ट खबर समेत कई चैनलों में काम कर चुकी थीं। हाल ही में वह हरियाणा के एक यूट्यूब चैनल के लिए काम कर रही थीं। शुरूआती जांच में कहा जा रहा है कि वह अपनी नौकरी को लेकर काफी परेशान थीं।

दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट प्रिया की एक दोस्त ने बताया कि वह तीन बहनों में सबसे बड़ी थी। उनके करीबियों के मुताबिक, वह ज्यादातर हंसते-मुस्कुराते हुए ही नजर आती थी। प्रिया ने हाल में सिंगर कैलाश खेर के साथ एक इंटरव्यू के दौरान लॉकडाउन में परेशानियों के बारे में शेयर किया था। प्रिया को जानने वालों ने सोशल मीडिया अपनी भावनाएं जाहिर की हैं। एक साथी ने लिखा है कि ‘ऐसा कोई कदम उठाने से पहले आसपास के लोगों से बात करनी चाहिए थी।’ उनके एक साथी ने उनकी खुशमिजाजी का जिक्र करते हुए इस तरह का कदम उठाए जाने पर अविश्वास जाहिर किया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.