महिला अफसर से रेप : वीडियो-फोटो के जरिए करता था ब्लैकमेल….महिला अफसर ने दर्ज कराया FIR …..सरकारी क्वार्टर में दो दोस्तों संग….

प्रतापगढ़ 16 जनवरी 2021। यूपी के प्रतापगढ़ में तैनात एक महिला अफसर के साथ रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि अश्लील फोटो व वीडियों के जरिये ब्लैकमेल कर आरोपी लगातार महिला अधिकारी के साथ ब्लात्कार कर रहा था। लालगंज कोतवाली में शाहजहांपुर के आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है। महिला अधिकारी ने आरोप लगाया कि आरोपी आठ वर्ष से उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। पीड़ित महिला अधिकारी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी गुरूविंदर सिंह, निवासी बसंतपुर, शाहजहांपुर के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस ने आरोपी पर दुष्कर्म और छेड़छाड़, मारपीट और घरमें घुसकर गाली-गलौज और आपत्तिजनक वीडियो, फोटोज के जरिए ब्लैकमेलिंग समेत कई गंभीर धाराएं लगाईं हैं।

2 जनवरी के दिन पहले महिला ने FIR दर्ज कराई थी, जिसमें उसने बताया कि जब वह कोचिंग कर रही थी तब वह आदमी अक्सर उसकी पिटाई करता था और उसने उसकी अश्लील तस्वीरें और वीडियो भी बना लीं थीं, जिनके आधार पर वह उस महिला को ब्लैकमेल करता था.महिला अधिकारी ने पुलिस को बताया कि जब वो कॉरपोरेशन बैंक में काम कर रही थी, तब वहां किराये के मकान पर आरोपी ने कई बार पहुंचकर उसके साथ जोर जबरदस्ती की। आरोप है कि महिला अफसर को कुर्सी से बांधकर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म की वीभत्स वारदात को अंजाम दिया।

जब महिला का पीसीएस में सलेक्शन हो गया तो साल 2017 में उसकी पहली पोस्टिंग प्रतापगढ़ जिले में हुई. आरोपी इतना दुस्साहसी था कि वहां ऑफिसर कॉलोनी में आया करता था, जहां महिला रहती है. 18 दिसंबर, 2020 के दिन वह अंतिम बार अपने दो दोस्तों को भी लेकर आया था. लेकिन जब महिला अफसर ने हल्ला मचा दिया तो वह भाग गए.

महिला अफसर ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसके परिवार को अश्लील वीडियो और तस्वीरों के आधार पर ब्लैकमेल करता था. फिलहाल पुलिस ने FIR के आधार पर आरोपी की गिरफ्तारी कर ली है. पुलिस द्वारा इस मामले में आगे की जांच की जा रही है.

Spread the love