बीमार शिक्षक के लिए देवदूत बनकर सामने आये साथी सहकर्मी…. आर्थिक सहायता इकट्ठा कर परिजनों को दिया आर्थिक संबल…. फेडरेशन प्रमुख मनीष मिश्रा के आह्वान पर एकजुट हुआ शिक्षक समाज….मदद के लिए लगातार बढ़ रहे हैं हाथ

रायपुर 24 जनवरी 2020। शिक्षक के ब्रेन हेमरेज के बाद साथी शिक्षक देवदूत बनकर सामने आये हैं। फेडरेशन प्रमुख मनीष मिश्रा के आह्वान पर अंबागढ़ के साथी शिक्षकों ने परिजनों की मदद के लिए आर्थिक सहायता जुटायी और उसे परिजनों के सुपूर्द किया है। दरअसल अंबागढ़ चौकी ब्लॉक के परसा टोला संकुल के माध्यमिक शाला भर्रीटोला में पदस्थ शिक्षक  अनीत सहारे को दिनांक 23 दिसम्बर 2019 को ब्रेन हैमरेज हो गया था, जिसे गंभीर हालत में रामकृष्ण केयर हॉस्पिटल ,रायपुर में भर्ती किया गया और इलाज चल रहा है । सभी ग्रुपों में सहयोग के लिए निवेदन किया गया और संकुल वाइस सहयोग राशि एकत्रित किया ,जिसमें विकास खंड कार्यालय के साथ ही प्राथमिक,माध्यमिक एवम् हाई स्कूल के शिक्षकों के द्वारा स्वेच्छा दान सहयोग के रूप में दिया गया ।
आज दिनांक 23 जनवरी 2020 को परिजनों के साथ गृह ग्राम लेडी जोब में मुलाकात कर, एकत्रित राशि को सौपकर जल्दी ही स्वस्थ होने की कामना किया गया ।परिजनों ने बताया कि पहले कि अपेक्षा सुधार हुआ है ।आईसीयू से बाहर ला लिया गया है ।सो पहले से बेहतर है ।
आज भेंट के दौरान सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रांत अध्यक्ष  मनीष मिश्रा,ब्लॉक अध्यक्ष देवकुमार यादव,ब्लॉक सचिव राजेश्वर साहू,श्री भजन लाल साहू (जिला सह सचिव),ब्लॉक कोषाध्यक्षलीलाधर देवांगन,पैकरा सर,शिक्षक ( कुदुर घोड़ा), रामकुमार छेदैया संकुल अध्यक्ष ,सीता राम पटेल, यशवंत गोवर्य, पवन रामटेके , हेमेंद्र ताम्र कर जी उपस्थित रहे ।

 

Spread the love