सहायक शिक्षकों के वेतन विसंगति मसले पर फेडरेशन की बैठकों का दौर जारी…. मनीष मिश्रा ने साथियों से किया आह्वान….वेतन विसंगति पर साथी एकजुटता का दें परिचय

राजनांदगांव 19 जनवरी 2021। आज राजनादगांव जिले के छुरिया विकासखण्ड में हुई बैठक में प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने सहायक शिक्षको को सम्बोधित करते हुए कहा कि फेडरेशन सहायक शिक्षको की वेतन विसंगति के लिए पूरी ईमानदारी से संघर्ष कर रहा है आप सबको इस संघर्ष में फेडरेशन के साथ आना होगा तब हम कामयाब होंगे।

मनीष मिश्रा ने कहा कि सहायक शिक्षको की वेतन विसंगति एक बड़ी समस्या है और इस समस्या से हर सहायक शिक्षक साथी पीड़ित है ।
आवश्यकता है अपनी पीड़ा को जताने की इस लिए हर सहायक शिक्षक अब संघर्ष के लिए तैयार हो जाए अब बड़ा आंदोलन का आगाज होगा जब तक विसंगति का हल नही निकलता फेडरेशन का संघर्ष जारी रहेगा।
बैठक को सम्बोधित करते हुए जिला अध्यक्ष शंकर साहू ने कहा आज अगर कोई संघ सहायक शिक्षको के लिए हक की लड़ाई लड़ रहा है तो वो केवल सहायक शिक्षक फेडरेशन है फेडरेशन सिर्फ एक सूत्रीय मांग वेतन विसंगति का हो समाधान इसके लिए आज एकजुट हुआ है।
हम सबको एकजुट होकर अपनी मांगों को पूरा कराने के लिए आगे आने की जरूरत है।
बैठक में अपने विचार रखते हुए जिला महामंत्री राजकुमार ठाकुर ने कहा कि फेडरेशन की पूरी टीम सहायक शिक्षको की है हमारे सभी पदाधिकारी वेतन विसंगति की मार झेल रहे ऎसे में हमे उनके साथ आना होगा जब तक हम एकजुट नही होंगे हमे कामयाबी नही मिल सकती।
बैठक को सम्बोधित करते हुए ब्लाक अध्यक्ष कीरत कुमार ने कहा कि हम सबको मिलकर आम सहायक शिक्षक साथियो को एकजुट करने की जरूरत है और इसके लिए संकुल स्तर पर अपनी टीम को मजबूत करना होगा।
बैठक को जिला संयुक्त महामंत्री रामेश्वर साहू उत्तमठाकुर ने भी सम्बोधित किया।
आज की बैठक में मुख्यरूप से देधन कुमार श्रीमती डिलेवरी श्रीमती निर्मला ठाकुर श्रीमती अन्नू कोराम राकेश खोबगड़े राम पटेल संजय चौहान विजय कुमार ज्ञानचन्द कवर दमेंद्र सिह रूपेंद्र साहू कोमल सिह दयाराम निसाद जे के देशमुख सी पी पटेल केदार सिह सहित बड़ी संख्या में सहायक शिक्षक साथी उपस्थित थे।

Spread the love