रायपुर जशपुर जिले में डीपीसी द्वारा समन्वयक नियुक्ति में हुई खामी के खिलाफ आवाज बुलंद करेगा फेडरेशन…….मनीष मिश्रा बोले- जरूरत पड़ी तो राज्य कार्यालय में शिकायत की जाएगी

 

रायपुर 20 जनवरी 2021। छ ग सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा, प्रदेश उपाध्यक्ष शिव मिश्रा. प्रदेश सचिव सुखनंदन यादव, प्रदेश कोषाध्यक्ष अजय गुप्ता, प्रदेश
कार्यकारी अध्यक्ष सीडी भट्ट, अश्वनी कुर्रे, रणजीत बनर्जी, दिलीप पटेल, कौशल अवस्थी सहित पदाधिकारियो ने कहा कि जिला जशपुर मिशन समन्वयक समग्र शिक्षा विनोद पैकरा के द्वारा नियमो को ताक में रख कर समन्यवयक बनाया गया है ।
संकुलों में योग्य शिक्षक होने के बाद भी दूसरे संकुलों से शिक्षको को अन्य संकुल का समन्वयक बनाया गया है। समन्वयक के पद पर बेहतर कार्य करने वाले समन्वयक को बिना कारण हटाया गया तथा उस समन्वयक के स्थान में अन्य संकुल के शिक्षक को समन्वयक बनाकर भेजा गया है जो कि अनुचित है।

नियमानुसार समन्वयक की पदस्थापना की जानी चाहिए 

पदाधिकारियो ने कहा कि अगर 26 जनवरी तक इस मामले में सुनवाई नही हुई तो 27 जनवरी को जिला स्तर पर होने वाले घेराव में प्रदेश पदाधिकारी भी उपस्थित होंगे।
साथ ही जशपुर समन्वयक अदला बदली वाले इस पूरे प्रकरण की शिकायत उच्चस्तर पर लोक शिक्षण संचानलय समग्र शिक्षा संचालक से भी फेडरेशन करेगा।

Spread the love