comscore

सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौतः तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, फिर सड़क किनारे खड़े लोगों को भी रौंदा… दो की मौत, चार गंभीर

रायपुर 4 अगस्त 2021। उरला में तेज रफ्तार ट्रक ने बाईक सवार पिता-पुत्र को रौंदते हुये सड़क किनारे खड़े लोगांे को टक्कर मार दी है। हादसे में पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गयी है, जबकि सड़क किनारे चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये है। घटना उरला थाना क्षेत्र के पठारीडीह की है।
जानकारी के मुताबिक बेमेतरा बेरला निवासी जयप्रकाश साहू 35वर्ष अपने पुत्र रूपेश कुमार साहू 8 वर्ष के साथ बाइक में सवार होकर बेमेतरा से गुढ़ियारी रामनगर आ रहा था। इस दौरान पठारीडीह के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार बाप बेटे को रौंद दिया। हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक सवार बाप-बेटे ट्रक के आगे वाले पहिये में फंसकर घसीटते हुये सड़क के किनारे तक चले गये। इसके बाद अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे लगे चाये दुकान में खड़े चार लोगों को भी अपनी चपेट में ले लिया।
इस दर्दनाक घटना में बाइक सवार पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं चार अन्य लोग घायल हो गये। घटना के बाद उरला पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक में फसे लोगों को बाहर निकाला गया। साथ ही घटना में घायल अन्य लोगों को मेकाहारा अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

 

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!