Begin typing your search above and press return to search.

उफान मारती माँड़ नदी में तीन अबोध बच्चों को फेंक……बाप खुद भी नदी में कूदा.. चारों लापता…..बेहद तेज प्रवाह ने गोताखोरों को भी रोका..

उफान मारती माँड़ नदी में तीन अबोध बच्चों को फेंक……बाप खुद भी नदी में कूदा.. चारों लापता…..बेहद तेज प्रवाह ने गोताखोरों को भी रोका..
X
By NPG News

रायगढ,16 अगस्त 2020। खरसिया थाने के एडु गाँव में मेहमानी में सपरिवार पहुंचे मानसिक रुप से अस्थिर व्यक्ति जिसका नाम कार्तिकेश्वर राठिया है, उसने सुबह पत्नी से विवाद के बाद तीन बच्चों समेत खुद को माँड़ नदी के हवाले कर दिया। बेहद तेज रफ़्तार और उफान के साथ बह रही माँड़ नदी में बच्चों समेत कूद जाने वाले का कोई पता नहीं चल पाया है। नदी का प्रवाह इतना तेज है कि गोताखोर भी तलाशी अभियान नहीं कर पा रहे हैं।
घटना सुबह क़रीब साढ़े पाँच बजे की बताई गई है जबकि पति पत्नी के बीच विवाद हुआ और तैश में आया कार्तिकेश्वर राठिया अपने तीनों बच्चों जिनकी उम्र क्रमशः 8 साल, चार साल और आठ माह थी उन्हें लेकर मोटरसायकिल पर निकल गया। एडू गाँव सीमा पर ही माँड़ नदी बहती है, वहां कार्तिकेश्वर राठिया अपने तीनों बच्चों के साथ नदी में कूद गया। पत्नी ने पति और बच्चों को रोकने की कोशिश की पर असफल रही, वो पीछे पीछे आ रही थी लेकिन ना तो पति को रोक पाई और ना ही बच्चों को ले पाई।

बताया गया है कि कार्तिकेश्वर राठिया कॉलरी कर्मी था,जिसका कुछ समय पहले खदान के भीतर एक हादसा हुआ था जिसके बाद से वह मानसिक रूप से अस्थिर सा था।
कप्तान संतोष सिंह ने NPG को बताया

“घटना सुबह क़रीब साढ़े पाँच बजे की है, व्यक्ति के मानसिक रुप से अस्वस्थ्य होने की सुचना है। नदी का प्रवाह बेहद तेज है और लगातार बारिश हो रही है इसलिए गोताखोर भी तलाशी अभियान नहीं कर पा रहे हैं”

Next Story