Begin typing your search above and press return to search.

टीम इंडिया के बुरी तरह हारने पर फैन्स ने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद से मांगी मदद….

टीम इंडिया के बुरी तरह हारने पर फैन्स ने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद से मांगी मदद….
X
By NPG News

नईदिल्ली 26 दिसंबर 2020. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने मुसीबत में फंसे जरूरतमंदों लोगों की मदद करके सभी का दिल जीता है। हर कोई उनके नेक कामों की जमकर तारीफ कर रहा है। यह सिलसिला अभी भी जारी है और किसी परेशानी में होने पर फैन्स उनसे लगातार सोशल मीडिया पर मदद मांगते रहते हैं। इस कड़ी में एक ट्विटर यूजर ने उनसे इस बार कुछ अलग तरह की मदद मांगी है, जिसका चर्चा हर कोई कर रहा है।

दरअसल, यह मामला ऑस्ट्रेलिया में इस समय चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही भारतीय क्रिकेट टीम से जुड़ा हुआ है। टीम इंडिया को सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करारी हार का सामना करना पड़ा और यह मैच महज तीन दिन में ही समाप्त हो गया है। मेजबान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड में खेले गए पहले मैच में बुरी तरह हारने के बाद एक ट्विटर यूजर ने एक्टर सोनू सूद से मदद मांगते हुए लिखा कि, ”डियर सोनू सूद, भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया में फंसी हुई है, क्या आप उसे निकाल सकते हैं।”

इस ट्वीट पर सोनू सूद ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि, ”भारतीय टीम को एक और मौंका दें। अगले मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम को घर लेकर आएंगे।” टीम इंडिया के सपोर्ट में सोनू सूद का ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और सभी अभिनेता की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।इससे साफ जाहिर होता है कि करोड़ों फैन्स की तरह सोनू सूद को भी यह उम्मीद है कि टीम इंडिया सीरीज के दूसरे टेस्ट में मजबूत वापसी करते हुए मैच को अपने नाम करने में सफल रहेगी। गौरतलब है कि सीरीज के पहले मैच में भारत को पहली पारी में मजबूत बढ़त मिलने के बाद भी आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

Next Story