Begin typing your search above and press return to search.

TV एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के नए Haircut के फैन हुए लोग….”कहा डॉल लग रही हो”

TV एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के नए Haircut के फैन हुए लोग….”कहा डॉल लग रही हो”
X
By NPG News

नई दिल्ली 7 फरवरी 2020 टीवी की दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस बार चर्चा उनके हेयरकट को लेकर है. उनके इस हेयरस्टाइल (Hair Style) को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें, श्वेता तिवारी इन दिनों सोनी टीवी के कार्यक्रम ”मेरे डैड की दुल्हन” में नजर आ रही हैं और उन्होंने हाल ही में नया हेयरकट कराया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने नए लुक की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उनके साथ हेयरस्टाइलिस्ट कान्ता मोटवानी भी नजर आ रही हैं.

श्वेता तिवारी ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”मैं दुनिया की सबसे अच्छी हेयरस्टाइलिस्ट कान्ता मोटवानी के साथ हूं”. उनकी इस तस्वीर पर ”बिग बॉस” के एक्स कंटेस्टेंट और ”कसौटी जिंदगी की” में उनके साथ काम कर चुके एक्टर करणवीर बोहरा ने लिखा, ”तुम एक डॉल की तरह लग रही हो और कान्ता मोटवानी ने तुम्हें डॉल बनाया है”.

वहीं ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में काम कर चुकी एक्ट्रेस निधि उत्तम ने लिखा कि श्वेता काफी क्यूट लग रही हैं. साथ ही श्वेता तिवारी के फैन्स भी उनके इस नए हेयरकट को काफी पसंद कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा, ”आप एक टीनएजर लग रही हैं”. वहीं एक अन्य ने लिखा, ”हमेशा के लिए सौंदर्य प्रेरणा”

Next Story