comscore

फैन ने की 10 मिनट मिलने की गुजारिश, कियारा बोलीं- सपने पूरे होते हैं

मुंबई 16 अप्रैल 2021। बॉलीवुड अभिनेत्री (Kiara Advani) अपनी खूबसूरती और बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाती हैं। कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर भी अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं और फैन्स से भी इन्टरेक्ट करती हैं। इस बीच इस बार कियारा ने अपनी एक फैन की इच्छा पूरी कर दी है। दरअसल हाल ही में कियारा की एक फैन ने एक फोटो शेयर की। फोटो पर लिखा था कि अगर आपको इस पूरी दुनिया में किसी से 10 मिनट मिलने का मौके मिले तो वो कौन होगा? इस फोटो को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में फैन ने लिखा- ‘वो मेरी आइडल कियारा आडवाणी मैम होंगी। ये मेरे लिए एक हसीन सपने का सच होने जैसा होगा, अगर आप मुझे मुस्कुराते हुए हैलो कहेंगी। मुझे दुख है कि आप कई बार दिल्ली आईं शूट और प्रमोशन्स के लिए, लेकिन कभी मैं आपसे मिल नहीं पाईं। लेकिन अगली बार मैं जरूर कोशिश करूंगी। उम्मीद है मेरा ये सपना सच होगा। मैम आपसे मिलना है।’


फैन के इस ट्वीट पर कियारा ने जवाब देते हुए लिखा, ‘सपने सच होते हैं और पूरे भी, बहुत-बहुत जल्दी।’ इसके साथ ही कियारा ने दिल का और फिंगर क्रॉस का इमोजी भी बनाया है।’ कियारा के इस ट्वीट को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और अभिनेत्री द्वारा फैन को दिए गए इस प्यार की खूब तारीफ कर रहे हैं। वहीं फैन ने इसके बाद भी कियारा के लिए कुछ ट्वीट्स किए और अपना प्यार जाहिर किया ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)


वैसे बात कियारा की अपकमिंग फिल्मो की करें तो अभिनेत्री जल्दी ही ‘भूल भुलैया 2’, ‘शेरशाह’, ‘जुग जुग जियो’, ‘भेड़िया’ और ‘मिस्टर लेले’ में नजर आने वाली हैं। इन में से कुछ फिल्मों के शूट जहां हो चुके हैं, तो वहीं कुछ पर कोविड का कहर दिख रहा है।

Spread the love