फैन ने किया जोफ्रा आर्चर को चैलेंज, ऐसे दिया तेज गेंदबाज ने करारा जवाब

नईदिल्ली 5 नवम्बर 2020. इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। जोफ्रा आए दिन अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। आर्चर आईपीएल 2020  में राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा थे और उन्होंने टीम के लिए काफी बढ़िया गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। इसके बावजूद राजस्थान की टीम प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही, लेकिन आर्चर ने अपनी गति और तेज तर्रार गेंदबाजी से इस फटाफट लीग में काफी वाहवाही बटोरी। इसी बीच, जोफ्रा आर्चर को ट्विटर पर एक फैन ने चैलेंज किया है, जिसका जवाब आर्चर ने अपने ही अंदाज में दिया।

ट्विटर पर एक फैन ने आर्चर को चैलेंज करते हुए लिखा, ‘6 बॉल पर मैं कम से कम 10 रन बनाऊंगा? शर्त?’ इसका जवाब देते हुए जोफ्रा ने लिखा, ‘आप के पास आपका बेटा है जीने के लिए भाई’ आर्चर के इस जवाब को लोगों ने काफी पसंद किया। एक दूसरे फैन ने इस चैलेंज का जवाब देते हुए कहा कि जाकर देखिए पहले आर्चर ने स्मिथ के साथ क्या किया था। सोशल मीडिया पर आर्चर का यह ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है।

जोफ्रा आर्चर ने इस सीजन खेले आईपीएल में गेंद से लाजवाब प्रदर्शन किया। आर्चर ने 14 मैचों में कुल 20 विकेट अपने नाम किए, इस दौरान उनका इकॉनमी भी महज 6.55 का रहा। जोफ्रा ने गेंद के साथ-साथ टीम के लिए जरूरत पड़ने पर बल्ले से भी अहम योगदान दिया।

Spread the love