Begin typing your search above and press return to search.

फैन ने पूछा ‘मुझे अपनी शादी में क्यों नहीं बुलाया’, अभिनेत्री ने दिया जवाब…

फैन ने पूछा ‘मुझे अपनी शादी में क्यों नहीं बुलाया’, अभिनेत्री ने दिया जवाब…
X
By NPG News

मुंबई 27 मार्च 2021. इन दिनों वह न्यूयॉर्क में अपने रेस्तरां को लेकर खासा चर्चा में बनी हुई हैं। वहीं अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं जिनमें अक्सर निक जोनस भी साथ में दिखाई देते हैं। तस्वीरों के अलावा प्रियंका सामाजिक मुद्दों को लेकर भी बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। इसी बीच प्रियंका के एक फैन ने उनसे सवाल किया है जिसका उन्होंने मजाकिया अंदाज में मुंहतोड़ जवाब दिया है।

दरअसल, ट्विटर पर प्रियंका के एक फैन ने उनसे बात करने की कोशिश की और एक सवाल पूछ डाला। वह अभिनेत्री से पूछता है कि आपने मुझे अपनी शादी में क्यों नहीं बुलाया। मैं तो उस वक्त जोधपुर में ही था। जिसका प्रियंका ने बखूबी जवाब दिया है। प्रियंका का यह मजाकिया अंदाज और फैन के सवाल पर उनका जवाब खूब वायरल हो रहा है और लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

प्रियंका इस सवाल के जवाब में लिखती हैं, मुझे माफ कर दीजिए संतोष, शायद मैं आपको जानती नहीं हूं इसलिए ही आपको नहीं बुलाया होगा। साथ ही प्रियंका ने एक हंसने वाले इमोजी का भी इस्तेमाल किया है। फैंस को प्रियंका का जवाब देने का ढंग खूब पसंद आ रहा है और जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Next Story