Begin typing your search above and press return to search.

मशहूर सिंगर आशा भोंसले के घर का बिल आया 2 लाख, गायिका ने की शिकायत

मशहूर सिंगर आशा भोंसले के घर का बिल आया 2 लाख, गायिका ने की शिकायत
X
By NPG News

मुंबई 1 अगस्त 2020. जानीमानी गायिका आशा भोंसले (Asha Bhosle ) को भी 2 लाख के बिल (electricity bill) ने चौंकाया है. जून महीने में ‘ज्‍यादा बिल’ भेजने को लेकर आलोचना का शिकार हो रही महाराष्ट्र विद्युत वितरण कंपनी महाडिस्कॉम को अब आशा भोंसले की शिकायत मिली है कि उन्हें लोनावला स्थित बंगले के लिए दो लाख रुपए से अधिक का बिजली बिल भेजा गया है.

हालांकि महाडिस्कॉम का कहना है कि ‘‘मीटर की वास्तविक रीडिंग” के आधार पर ही बिल भेजा गया है. उसने बताया कि गायिका को इस बारे में पहले ही सूचित कर दिया है. भोसले को जून में 2,08,870 रुपए का बिजली का बिल मिला, जबकि मई और अप्रैल का बिल क्रमश: 8,855.44 रुपए और 8,996.98 रुपए था.

आशा भोंसले से पहले कई बॉलीवुड अभिनेत्र‍ियों ने सोशल मीडिया के जरिये बढ़े बिजली बिल को लेकर गुस्‍सा जाहिर किया था. हाल ही में अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने अडानी इलेक्ट्रिसिटी को नाम लेते हुए ट्वीट किया था,’ मेरा बिजली का बिल मई 8 को 5510 रुपये आया, जून में मेरा बिल 29,700 रुपये आया. उस बिल में आपने मई और जून दोनों का जोड़ दिया. लेकिन आपने उस बिल में मेरा मई का बिल 18080 रुपये दिखाया है. मेरा बिल 5510 रुपये 18080 रुपये कैसे हो गया?’

Next Story