comscore

शिक्षकों की फर्जी ट्रांसफर लिस्ट हुई वायरल …… शिक्षा विभाग ने दर्ज कराया FIR….. DPI जितेंद्र शुक्ला बोले- “आदेश फर्जी है, ऐसी कोई लिस्ट जारी नहीं हुई है”

रायपुर 6 अप्रैल 2021।

शिक्षकों की जिस ट्रांसफर लिस्ट पर आज सुबह से बवाल मचा था, आखिरकार वो फर्जी निकली।  शिक्षा विभाग ने इसे फर्जी करार देते हुए FIR दर्ज कराया है। शिक्षा विभाग के उस कथित आदेश में 21 शिक्षक और 1 सहायक ग्रेड का नाम था।  आपको बता दें कि 30 मार्च के डेट से शिक्षा विभाग से 22 लोगों की ट्रांसफर लिस्ट का फर्जी आदेश सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा था। देर शाम शिक्षा विभाग की तरफ से इस आदेश को फर्जी करार दिया गया । DPI जितेंद्र शुक्ला ने NPG को बताया है कि ..

“ये आदेश पूरी तरह से फर्जी है, ऐसा किसी भी तरह का तबादला आदेश जारी नहीं किया गया है, इस सूची में दिये निर्देश पर किसी भी तरह के आदेश का अमल ना किया जाये”

आपको बता दें कि आज वायरल लिस्ट में 7 व्याख्याता, 5 शिक्षक और 8 सहायक शिक्षक के ट्रांसफर किये गये थे। खास बात ये है कि अधिकांश महिला शिक्षकों का नाम तबादला लिस्ट में था। उनमें से ज्यादातर बस्तर के इलाकों में तैनात शिक्षकों को मैदानी इलाकों में तबादला किया गया था। इधर शिक्षा विभाग की तरफ से इस बाबत FIR दर्ज कराया गया है।

इस शिक्षकों के फर्जी ट्रांसफर हुए थे

जिन शिक्षकों के तबादले हुए थे। उनमें व्याख्याता सुनील कुमार साहू का कांकेर से बालोद, व्याख्याता मोनिषा साहू का दुर्ग से पाटन, व्याख्याता हेमलता देवांगन का कवर्धा से दुर्ग, व्याख्याता मनीषा कोसमा का सुकमा से बालोद, व्याख्याता शीतल ठक्कर का बालोद से रायपुर, व्याख्याता बीना देवांकन का बेमेतरा से दुर्ग, व्याख्याता सितारा अग्रवाल का सूरजपुर से बिलासपुर, व्याख्याता नंदिता सूर का बिलासपुर से दुर्ग, शिक्षक सोनल साहू का बालोद से दुर्ग, शिक्षक अर्पणा का बलौदाबाजार से दुर्ग, शिक्षक प्रेमलता का रायपुर से दुर्ग, शिक्षक सिंधु सावलकर को राजनांदगांव से दुर्ग, सहायक शिक्षक खेमलाल साहू का कवर्धा से धमतरी, सहायक शिक्षक भुवनेश्वर शुक्ला का बेमेतरा से दुर्ग,, सहायक शिक्षक हेमचंद साहू का कोंडगांव से बालोद, सहायक शिक्षक नेश्वरी साहू का सुकमा से बालोद, सहायक शिक्षक पार्वती साहू का बालोद से दुर्ग, सहायक शिक्षक ममता चिचखेडे का राजनांदगांव से दुर्ग, सहायक शिक्षक संगीता शुक्ला का बेमेतरा से दुर्ग, सहायक शिक्षक ओमप्रभा साहू का बस्तर से कोंडगांव और सहायक ग्रेड स्वर्णलता ठाकुर का सुकमा से कोंडगांव तबादला किया गया था।

Spread the love