comscore

मुंकेश अंबानी के बंगले के पास स्कॉर्पियो में मिला विस्फोटक… पुलिस और एटीएस की टीम पहुंची, कमांडो तैनात…

नईदिल्ली 25 फरवरी 2021. मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर संदिग्ध स्कॉर्पियो मिलने से हड़कंप मच गया है. इसमें जिलेटिन की 20 छड़ें बरामद हुई हैं। मौेके पर मुंबई पुलिस और एटीएस की टीम पहुंच चुकी है और जांच में जुटी है. बम निरोधक दस्ते भी पहुंच गए हैं. मुकेश अंबानी के घर के बाहर कमांडो तैनात कर दिए गए हैं.

देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के निवास स्थान एंटीलिया के बाहर संदिग्ध कार और 20 जिलेटिन की छड़ें मिली हैं. मुंबई पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई हैं. संदिग्ध कार मिलने की सूचना के बाद मुंबई डॉग स्क्वायड और बम निरोधक दस्ता के अलावा एटीएस की टीम भी पहुंच गई है. एटीएस आतंकी एंगल पर जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक जो स्कॉर्पियो मिली है उसका नंबर प्लेट मुकेश अंबानी के घर में इस्तेमाल की जा रही रेंज रोवर के नंबर प्लेट से मैच करती है. इसकी जानकारी पुलिस को दी गई है और कार को पुलिस अपने साथ ले गयी है. पुलिस को उस स्कॉर्पियो गाड़ी में 25 से ज्यादा जिलिटीन स्टिक्स मिले हैं. वैसे यह गाड़ी अंबानी के घर से थोड़े फासले पर मिली है. अंबानी का घर अल्ट्रामाउंट रोड पर है जबकि गाड़ी टांडा रोड पर बरामद हुई है. इस जगह से अंबानी का घर नजर आता है.

Spread the love