राजधानी पुलिसिंग में आमूलचूल परिवर्तन की क़वायद.. जल्द जारी होगी थानेदारों की लिस्ट ..पाँच की सूची बस बानगी है..

रायपुर,19 नवंबर 2020। एसएसपी रायपुर कार्यालय से ख़बरें हैं कि राजधानी के कई थानों के चेहरे जल्द बदलने जा रहे हैं। जंबो लिस्ट ना होते हुए भी करीब दर्जन भर से अधिक थानेदारों के नाम इस सूची में शुमार हैं। ख़बरें हैं कि थाने से निकल कर सीधे लाईन आमद देने वालों की संख्या भी इस नई सूची में करीब 6 की है।
आज जारी सूची भी पुरज़ोर संकेत देती है कि आखिर होना क्या है। हालिया सूची में सीधे लाईन पहुँचा दिए गए थानेदार साहब का मसला यह संकेत देता है कि ज़ीरो टॉलरेंस नही सही पर ऐसा भी नही हो सकता कि पुलिस बगलगीर दिखने लग जाए। टिकरापारा से रवानगी देकर पंडरी भेजे गए दरोगा के लिए अगर यह सजा नहीं है तो इनाम भी नहीं है, लेकिन सरस्वतीनगर पहुँचाए गए थानेदार को वह भरोसा साबित करना होगा जिस वजह से उन्हे सरस्वती नगर दिया गया।
महासमुंद में पदस्थ रही कमला पुसाम की महासमुंद से रवानगी खासी विवादित रही थी, मुजगहन थाना में कमला पुसाम की पदस्थापना एक प्रकार से फिर एक मौका है, सूत्रों के अनुसार इस अवसर के साथ ‘अगेन नो चांस’ की ताकीद शामिल है।
रायपुर दुर्ग की पुलिसिंग में संजीव मिश्रा स्थाई से नाम रहे हैं, उनको एक बार फिर फिल्ड पोस्टिंग मिल गई है। यह अलहदा है कि जो थाना मिला है वो इस बार कहीं काँटों का ताज ना साबित हो जाए।

Spread the love

Get real time updates directly on you device, subscribe now.