Begin typing your search above and press return to search.

CG वीडियो-युवाओं को रोजगार: पिछड़ी जनजातियों के शिक्षित युवाओं को योग्यतानुसार मिलेगी सरकारी नौकरी...

CG वीडियो-युवाओं को रोजगार: पिछड़ी जनजातियों के शिक्षित युवाओं को योग्यतानुसार मिलेगी सरकारी नौकरी...
X
By NPG News

जशपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जशपुर के बगीचा कुनकुरी पहुंचे। यहां हेलीपैड से श्री सर्वेश्वरी समूह शाखा मंदिर पहुंचकर माँ काली की पूजा अर्चना की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश के विशेष पिछड़ी जनजातियों के शिक्षित युवाओं को योग्यतानुसार तृतीय व चतुर्थ श्रेणी के पदों पर सरकारी नौकरी दी जाएगी।

सीएम भूपेश ने राजीव गांधी ग्रामीण भूमिहीन कृषि मजदूर न्याय योजना के बारे में ग्राम पंचायत भादू के जय प्रकाश ने मुख्यमंत्री से अपने अनुभव बांटे, उन्होंने बताया कि योजना की राशि मिल चुकी है।

कुनकुरी स्वामी आत्मानन्द स्कूल में बिटिया रोशनी और रिया मुख्यमंत्री के स्वागत में छिंद पत्ते की माला और पारंपरिक टोपी लेकर खड़ी थीं। मुख्यमंत्री ने बेटियों की कला की तारीफ की और उनके द्वारा गुंथी सुंदर माला और टोपी पहले आत्मीयता से उन्हें ही पहना दी। फिर रिया और रोशनी बिटिया के आग्रह पर स्वयं माला और टोपी पहन पारम्परिक जशपुरिया रंग को अंगीकार किया।

भेंट-मुलाकात के दौरान कवई गांव के किसान ने मुख्यमंत्री को राशन कम मिलने की समस्या से अवगत कराया, जिस पर मुख्यमंत्री ने फूड इंस्पेक्टर और एसडीएम को जाँच कराने के निर्देश दिए हैं।

Next Story