Begin typing your search above and press return to search.

तहसील कार्यालयों में काम ठप्प... वकीलों के मारपीट के खिलाफ प्रदेश भर के तहसीलदार, नायब तहसीलदार व राजस्व कर्मी काम बंद किया

तहसील कार्यालयों में काम ठप्प... वकीलों के मारपीट के खिलाफ प्रदेश भर के तहसीलदार, नायब तहसीलदार व राजस्व कर्मी काम बंद किया
X
By NPG News

रायपुर, 14 फरवरी 2022. रायगढ़ में हुई घटना के विरोध में आज से प्रदेश के सारे तहसील कार्यालयों में काम ठप्प रहेंगे। वकीलों द्वारा नायब तहसीलदार से मारपीट के घटना के विरोध में छतीसगढ़ कनिष्ठ प्रशासनिक सेवा संघ के बैनर तले आज से प्रदेश के सारे तहसीलदार व नायब तहसीलदार हड़ताल में रहेंगे। राजस्व अधिकरियो द्वारा शनिवार को ही इस सम्बंध में ज्ञापन सौप कर हड़ताल का निर्णय लिया गया है।

अधिवक्ताओ ने ज्ञापन में बताया है कि तहसील कार्यालय रायगढ़ में पदस्थ लिपिक रामप्रसाद सिदार व भृत्य अखिलेश श्रीवास के साथ अधिवक्ताओ द्वारा मारपीट की गई थी। बीच बचाव में आये नायब तहसीलदार कार्यालय विक्रांत राठौर के साथ भी मारपीट की गई। इस घटना की चक्रधरनगर थाने एफआईआर की गई है। एफआईआर के बाद एसपी अभिषेक मीणा ने आरोपियो की गिरफ्तारी के लिये सीएसपी के नेतृत्व में चार टीमें बनाई थी। जो आरोपियो की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी कर रही है। जिसमे एक आरोपी हाथ लगा है वही बाकी फरार है।

फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर व तहसील न्यायलयों में 1-4 के गॉर्ड तैनात करने को लेकर व राजस्व न्यायालयों में मोहर्रिर व्यव्यस्था करवाने की मांगों को लेकर प्रदेश भर के तहसीलदार व नायब तहसीलदार आज से अनिश्चित कालीन हड़ताल पर रहेंगे। काम ठप्प कर हर जिला मुख्यालयों में तहसीलदारों द्वारा प्रदर्शन भी किया जाएगा। तहसीलदार व नायब तहसीलदारों के अलावा आरआई, पटवारी तहसील कार्यालयो के लिपिक भी आज से काम ठप्प करेंगे। जिसके कारण प्रदेश भर के तहसीलद कार्यालयों में आज से काम ठप्प रहेंगे। जिससे लोगो को असुविधा होगी। हड़ताल को अन्य कर्मचारी संघो ने समर्थन देने का निर्णय लिया है।

Next Story