Begin typing your search above and press return to search.

महिला डॉक्टर ने पति पर बेटे को ले जाने का लगाया आरोप, SDM के पास लिखित शिकायत दर्ज, बड़े अस्पताल के संचालक हैं डॉक्टर दंपति

महिला डॉक्टर ने पति पर बेटे को ले जाने का लगाया आरोप, SDM के पास लिखित शिकायत दर्ज, बड़े अस्पताल के संचालक हैं डॉक्टर दंपति
X
By NPG News

रायपुर। राजधानी की एक महिला डाॅक्टर ने अपने डॉ पति पर बच्चे के अपहरण का आरोप लगाया है। इस मामले में महिला डाॅक्टर ने अभनपुर पुलिस से मदद मांगी, जब उन्हें मदद नहीं मिली तो इसकी शिकायत अभनपुर एसडीएम से की। फिलहाल बच्चा और उनका पति लापता है, जिनकी तलाश वो कर रही है। महिला डाॅक्टर का नाम गु्रप्रित कौर है।

डाॅक्टर गु्रप्रित के मुताबिक, डाॅ प्रज्जवल सोनी से उनका प्रेम विवाह हुआ है। दोनों का एक बच्चा भी है। पति डाॅ प्रज्ज्वल सोनी का अभनपुर में सोनी एंड मल्टी सुपर स्पेशियलिटी हाॅस्पिटल है। वहीं डाॅ कौर का भी एक हाॅस्पिटल राजिम में है, जिसका संचालन वो खुद करती है। पिछले कुछ सालों से पति पत्नी के बीच विवाद चल रहा है और दोनों पिछले आठ माह से अलग अलग रह रहें है।

डाॅक्टर कौर के मुताबिक, 28 जुन को उनके पति डाॅक्टर सोनी आये और उनके हाॅस्पिटल से बच्चे को अपने साथ ले गये। इसके बाद बच्चे को वो वापस नहीं लेकर लाये। बच्चे से जब कोई बात नहीं हुई और ना ही उनके पति सोनी का काॅल लगा तो उन्होंने अभनपुर थाना पुलिस से मदद मांगी। यहां से भी जब उन्हें कोई मदद नहीं मिली तो उन्होंने अभनपुर एसडीएम से इसकी लिखित में शिकायत की। एसडीएम निर्भय साहू ने डाॅक्टर प्रज्जवल सोनी को बच्चे को लेकर 8 जुलाई को अभनपुर SDM दफ्तर में पेश होने को कहा। इन सब के बीच आठ जुलाई को डाॅक्टर सोनी एसडीएम के पास पेश तो हुये पर बच्चे को अपने साथ नहीं लेकर आये। इसके बाद कुछ वक्त पेश होने के बाद वो बहना कर वहां से चले गये।

डाॅक्टर कौर ने ये भी आरोप लगाया कि आठ जुलाई के बाद से बच्चे और बच्चे के पिता से कोई बात नहीं हुई है। एसडीएम के सर्च वारंट जारी होने के बाद से ही डाॅक्टर और उनका बच्चा लापता है। अब उन्हें अपने बच्चे को लेकर चिंता सता रही है। साथ ही उन्होंने पुलिस से इस मामले में मदद भी मांगी है।

Next Story