Begin typing your search above and press return to search.

पत्‍नी ने बिना पूछे खरीदा नया मोबाइल... गुस्साए पति ने दे दी हत्‍या की सुपारी, जानिए फिर क्या हुआ

पत्‍नी ने बिना पूछे खरीदा नया मोबाइल... गुस्साए पति ने दे दी हत्‍या की सुपारी, जानिए फिर क्या हुआ
X
By NPG News

नईदिल्ली 24 जनवरी 2022। कोलकाता में एक पति ने अपनी ही पत्नी को जान से मारने के लिए सुपारी दे डाली। दरअसल पत्नी ने चोरी-छिपे एक महंगा स्मार्टफोन खरीद लिया था. जिसको लेकर पति की नाराज था. ऐसे में उसने पत्नी को मारने के लिए एक कॉन्‍ट्रेंक्‍ट किलर को सुपारी दे दी। गौरतलब है कि सुपारी लेने वाले किलर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

दरअसल यह घटना पश्चिम बंगाल के कोलकाता में हुई है. कोलकाता के बाहरी इलाके में स्थित नरेंद्रपुर में रहने वाला 40 साल का व्‍यक्ति अपनी पत्‍नी से सिर्फ इसलिए नाराज हो गया क्‍योंकि उसकी पत्‍नी ने उसकी इजाजत के बिना अपने लिए स्‍मार्टफोन खरीद लिया था. हालांकि इस पूरी घटना के बाद हत्‍यारे और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.घटना के अनुसार कोलकाता के नरेंद्रपुर में 40 साल का व्‍यक्ति अपनी पत्‍नी के साथ रहता है.

रिपोर्ट के मुताबिक गुरुवार रात को महिला पर दो अज्ञात हमलावरों ने अटैक कर दिया। इस हमले में महिला बुरी तरह जख्मी हो गई लेकिन जान बचाने में कामयाब रही। वहां पुलिस भी पहुंच गई और महिला को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। उधर पुलिस ने हमलावर और उसके पति को पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि दूसरा हमलावर भागने में सफल रहा, फिलहाल पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

पुलिस ने बताया है कि उसकी घायल पत्‍नी ने जानकारी दी है कि उसने कुछ महीने पहले अपने पति से उसके लिए नया स्‍मार्टफोन खरीदने के लिए कहा था. लेकिन उसके पति ने उसे नया स्‍मार्टफोन खरीदने से मना कर दिया था. इसके बाद उसकी पत्‍नी को थोड़ा खराब लगा था. महिला भी ट्यूशन पढ़ाती थी, इससे उसकी भी कमाई हो जाती है. पत्‍नी ने अपनी इसी कमाई से पति से बिना पूछे नया स्‍मार्टफोन खरीद लिया था. उसका नया स्‍मार्टफोन 1 जनवरी को उसके घर पहुंचा था. नया स्‍मार्टफोन आने से पत्‍नी तो खुशी थी, लेकिन जब पति को इसके बारे में पता चला तो वह गुस्‍साया और पत्‍नी को जान से मारने की धमकी दी.

पुलिस ने बताया कि गुरुवार रात को उसका पति कमरे से मुख्‍य दरवाजा बंद करने के लिए रात को बाहर गया था. लेकिन वह वापस नहीं लौटा था. इसके बाद पत्‍नी को कुछ शक हुआ तो वह पति को खोजने बाहर गई. तभी उस पर हत्‍यारों ने हमला कर दिया. एक हत्‍यारे ने महिला के गले में धारदार चीज से हमला किया था. इससे उसका गला कट गया था और तेज खून बह रहा था. हालांकि महिला ने आसपास के लोगों को चिल्‍लाकर बुला लिया था और लोगों ने उसे अस्‍पताल पहुंचाया. लोगों ने आरोपी पति और किराये के हत्‍यारे को पकड़ लिया.

Next Story