Begin typing your search above and press return to search.

WhatsApp का नया फीचर: अब सेकेंडों में मिलेगी NPG.News की खबरें...इस लिंक को कीजिए क्लिक...

WhatsApp NPG.News

WhatsApp का नया फीचर: अब सेकेंडों में मिलेगी NPG.News की खबरें...इस लिंक को कीजिए क्लिक...
X
By Sanjeet Kumar

रायपुर। खबरों के मामले में NPG.News अपने पाठकों को हमेशा सबसे आगे रखता है। NPG.News हर खबर अपने पाठकों को सबसे पहले पहुंचाता है। पाठकों तक और तेज खबर पहुंचाने के लिए NPG.News अपने पाठकों के साथ WhatsApp की नई तकनीक Channels के जरिये जुड़ने जा रहा है। WhatsApp के इस नए फीचर के जरिये अब NPG.News की खबरें सेकेंडों में आप तक पहुंच जाएगी। इस नई तकनीक का उपयोग करने के लिए आप को दो सिंपल स्टेप को फालो करना होगा।

पहला- यहां लिंक पर क्‍लीक करें.... https://whatsapp.com/channel/0029Va5mbDaEFeXde3QXdl12

दूसरा- लिंक खुलने के बाद फालो का बटन दबा दें। साथ ही बेल आइकॉन भी जरुर दबा दें।

इस फीचर की मदद से आप NPG.News के वॉट्सऐप चैनल को फॉलो कर सकते हैं। इस चैनल से जुड़कर आपको देश और दुनिया की तमाम खबरें सिर्फ एक क्लिक में मिलेंगी। इसके साथ ही आपको अपनी प्राइवेसी की चिंता करने की भी जरूरत नहीं होगी।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story