Begin typing your search above and press return to search.

What’s UP कका: राजधानी के इंडोर स्‍टेडियम में सज गया है What’s UP कका का मंच, देखें तस्‍वीरें...बस पहुंचने वाले हैं सीएम

What’s UP कका: मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल आज से प्रदेश के युवाओं के साथ संवाद का कार्यक्रम शुरू करने जा रहे हैं। पहला आयोजन रायपुर के इंडोर स्‍टेडियम में चल रहा है।

What’s UP कका: राजधानी के इंडोर स्‍टेडियम में सज गया है What’s UP कका का मंच, देखें तस्‍वीरें...बस पहुंचने वाले हैं सीएम
X
By Sanjeet Kumar

What’s UP कका: रायपुर। रायपुर का इंडोर स्‍टेडियम What’s UP काका के लिए सज कर तैयार हो गया है। स्‍टेशडियम में युवाओं की भारी भीड़ अपने कका यानी मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल का इंतजार कर रही है।

युवा शक्तियों के उत्साह से रायपुर का इंडोर स्टेडियम सराबोर है, युवाओं का जज़्बा देखते ही बनता है, स्टेडियम युवाओं से पूरा भर चुका है। अब तो बस कका का इंतजार है। सज चुका है युवाओं से संवाद का मंच.... युवा कर रहे हैं बेसब्री से अपने चहेते कका का इंतजार. युवाओं से करने, युवाओं की बात कका करने आ रहे हैं, युवाओं से भेंट मुलाकात।





Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story