Begin typing your search above and press return to search.

देखें वीडियो: भिड़े भाजपा और टीएमसी के कार्यकर्ता, जवानों ने चलाई गोली!... एक-दूसरे पर भांजीं लाठियां

देखें वीडियो: भिड़े भाजपा और टीएमसी के कार्यकर्ता, जवानों ने चलाई गोली!... एक-दूसरे पर भांजीं लाठियां
X
By NPG News

नईदिल्ली 23 जनवरी 2022। नेताजी सुभाषचंद्र बोस की 125वीं जयंती पर रविवार को विभिन्न जगह कार्यक्रम हुए। लेकिन पश्चिम बंगाल के भाटपारा में इस दौरान टीएमसी और बीजेपी समर्थकों के बीच हाथापाई हो गई। पश्चिम बंगाल के भाजपा उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह ने बताया कि आज सुबह 10:30 बजे हमारे विधायक पवन सिंह नेताजी ( सुभाष चंद्र बोस) को श्रद्धांजलि देने गए थे। उसी वक्त टीएमसी के लोगों ने उन पर हमला किया, उन पर गोलियां चलाईं, ईंटें फेंकीं। पुलिस के बीच बचाव करने के बावजूद दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता मानने को तैयार नहीं हो रहे थे।

इस विरोध प्रदर्शन के बीच सांसद अर्जुन सिंह के अंगरक्षकों पर सात राउंड गोली हवा में चलाने का आरोप लगा है। इसे लेकर फिर से भाटपाड़ा और उत्तर 24 परगना की राजनीति गरमा गयी है। बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने आरोप लगाया कि नेताजी की जंयती के अवसर पर सभी नेताजी को श्रद्धांजलि आज दे रहे हैं, लेकिन बंगाल में बीजेपी सांसद की सुरक्षा नहीं है। वहीं, टीएमसी के नेताओं ने अर्जुन सिंह पर निशाना साधा है।

इस घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि कोलकाता के पास भाटपारा में रविवार को भाजपा और टीएमसी समर्थकों के बीच उस समय झड़प हो गई जब बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह पर कथित तौर पर पथराव किया गया। पुलिस ने बाताया कि अर्जुन सिंह नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के अवसर पर एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे।

पुलिस ने बताया कि उत्तर 24 परगना जिले में राजनीतिक अशांति के गढ़ में हुई झड़पों में एक पुलिस वाहन सहित दो कारों में तोड़फोड़ की गई। संयुक्त पुलिस आयुक्त ध्रुबा ज्योति डे ने कहा कि भाजपा सांसद को बचा लिया गया और उनके आवास पर सुरक्षित भेज दिया गया। उन्होंने कहा कि वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बड़ी संख्या में पुलिस बल को मौके पर तैनात किया गया है।

वहीं घटना के बाद भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि आज सुबह जब 10:30 बजे हमारे विधायक पवन सिंह नेताजी को श्रद्धांजलि देने गए थे उसी समय टीएमसी के गुंडों ने उन पर हमला किया, उन पर गोलियां चलाईं, ईंटें फेंकीं। मेरे पहुंचने पर उन्होंने मुझ पर भी हमला किया। पुलिस के सामने सब कुछ हो रहा था और मेरी गाड़ी तोड़ दी गई।

Next Story