npg
Exclusive

VIDEO: चलती कार में बेहोश हुई महिला, बेकाबू हो गई कार... फिर जो हुआ उसे देखकर दंग रह जाएंगे आप

VIDEO: चलती कार में बेहोश हुई महिला, बेकाबू हो गई कार... फिर जो हुआ उसे देखकर दंग रह जाएंगे आप
X

नईदिल्ली 14 मई 2022 I वीडियो उस हर शख्स को देखना चाहिए जो कार चलाता है और हाइवे पर अगर किसी को कुछ हो जाता है तो उसकी मदद करने से पहले अपने काम धंधे की सोचता है। हमेशा हमें अपनी ही नहीं सोचनी होती, यह वीडियो आपको यह बताएगा कि जब हम किसी की मदद करने के लिए आगे आते हैं तो हम अकेले नहीं होते। महिला की कार में तबीयत खराब हुई, कार आउट ऑफ कंट्रोल हुई। फिर लोगों ने जो किया वो आपके लिए देखना बड़ा जरूरी है।

दरअसल, वीडियो में एक महिला की कार लाल बत्ती होने पर भी धीरे-धीरे आगे बढ़ती हुई दिखाई दे रही है. सड़क पर मौजूद अन्य कार वाहन के लोगों ने यह नोटिस किया कि कार के अंदर बैठी महिला बेहोश है और गाड़ी अपने-आप आगे बढ़ रही है. सड़क पर मौजूद कार वाहन के लोग तुरंत बाहर निकले और गाड़ी को रोकने के लिए पूरी कोशिश की. गनीमत रही कि कार जिस डायरेक्शन में जा रही थी, उधर से तेज रफ्तार में कोई गाड़ी नहीं आई, वरना बड़ा हादसा हो सकता था. लोग दौड़ पड़े और कार को हाथों से सही समय पर रोक लिया.

पुलिस के अनुसार, सड़क पर मौजूद लोगों ने महिला को अपनी कार की स्टीयरिंग व्हील पर बेहोश होते हुए देखा. चलती गाड़ी को रोकने में मदद के लिए कई लोग अपनी कारों से उतरे. कार के रुकने के बाद, एक महिला ने अपनी कार से एक डंबल निकाला और एक आदमी को दे दिया, जिसने महिला को बचाने के लिए कार के साइड विंडो को तोड़ दिया. उन्होंने कार को अनलॉक किया जिसके बाद महिला को चिकित्सकीय सहायता प्रदान की गई. महिला की पहचान वेस्ट पाम बीच रहने वाली लॉरी रब्योर नाम से हुई है. रब्योर ने कहा कि हाई ब्लड प्रेशर की गोलियों के कॉम्बिनेशन और मेडिकल प्रोसिजर से पहले रखे उपवास से उसे चक्कर आए. पुलिस ने उसकी मदद करने वाले अच्छे लोगों की पहचान की. वे जल्द ही लॉरी रब्योर से मिलेंगे.

Next Story