Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO: टॉयलेट साफ करते सांसद, ग्लव्स-ब्रश नहीं मिला तो हाथ से सफाई कर डाली... वीडियो वायरल होने के बाद बी हो रही BJP की किरकिरी...

VIDEO: टॉयलेट साफ करते सांसद, ग्लव्स-ब्रश नहीं मिला तो हाथ से सफाई कर डाली... वीडियो वायरल होने के बाद बी हो रही BJP की किरकिरी...
X
By NPG News

NPG डेस्क। भाजपा सांसद ने स्वच्छता अभियान को लेकर कुछ ऐसा कर दिया कि अब सोशल मीडिया पर बीजेपी की जमकर किरकिरी हो रही है। दरअसल, रीवा सांसद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में सांसद जनार्दन मिश्रा एक स्कूल के गंदे टॉयलेट को हाथों से साफ करते दिख रहे हैं। उन्होंने इस तरह से सफाई करने का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी पोस्ट किया है, और पीएम, राष्ट्रीय अध्यक्ष जैसे कई बड़े नेताओं को टैग भी किया। लोग अब तरह-तरह के कमेंट कर रहे है।

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस यानी 17 सितंबर से लेकर गांधी जयंती (2 अक्टूबर ) तक बीजेपी तक सेवा पखवाड़ा चला रही है। इसी के तहत रीवा सांसद मिश्रा एक बालिका स्कूल में आयोजित वृक्षारोपण कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए थे। स्कूल में भ्रमण के बाद सांसद ने देखा कि बालिका टॉयलेट गंदा है, तो उन्होंने खुद ही साफ़ करने का फैसला कर लिया। इसके लिए सांसद ने केमिकल या फिर ब्रश का इंतजार भी नहीं किया। एक बाल्टी में पानी मंगवाया और टॉयलेट को हाथ से ही साफ करने लगे।

टॉयलेट की सफाई के बाद जनार्दन मिश्रा ने PM नरेंद्र मोदी, BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा, CM शिवराज सिंह चौहान, मप्र भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा और हितानंद शर्मा को टैग करते हुए वीडियो ट्वीट किया है।


Next Story