Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO: फ्लाइट के अंदर स्मृति इरानी और कांग्रेस नेता की कहासुनी... कांग्रेस नेत्री ने पूछा लिया ये सवाल, देखें फिर क्या हुआ...

VIDEO: फ्लाइट के अंदर स्मृति इरानी और कांग्रेस नेता की कहासुनी... कांग्रेस नेत्री ने पूछा लिया ये सवाल, देखें फिर क्या हुआ...
X
By NPG News

नईदिल्ली 10 अप्रैल 2022। फ्लाइट में सफर के दौरान स्‍मृति का सामना कांग्रेस नेता नेट्टा डिसूजा से हो गया। मौका पाकर नेट्टा ने स्‍मृति को फ्लाइट में ही घेर लिया। अपने फोन कैमरे से रिकॉर्डिंग शुरू कर दी। रसोई गैस और पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर जवाब देने को कहा। सोशल मीडिया पर दोनों की कहासुनी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल वाकया दिल्‍ली-गुवाहाटी फ्लाइट में सफर के दौरान का है. जब फ्लाइट में नेटा डिसूजा का केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी से सामना हुआ तो उन्होंने रसोई गैस की महंगाई को लेकर सवाल पूछ दिया, और इस वीडियो क्लिप को डिसूजा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर कर दिया है.

बता दें, यूपीए सरकार के दौरान रसोई गैस महंगी होने पर स्मृति ईरानी ने हल्ला बोल दिया था, अब कांग्रेसी नेता स्मृति ईरानी से बढ़ती महंगाई को लेकर लगातार सवाल पूछ रहे हैं. देखें वीडियो...

करीब 1 मिनट 11 सेकंड का यह वीडियो है. आप वीडियो में देख सकते हैं कि कांग्रेस अध्यक्ष नेटा डिसूजा (Netta Dsouza) के सवालों का स्‍मृति ईरानी ने सीधा कोई जवाब नहीं दिया. स्मृति ने नेटा डिसूजा से कहा कि आप पहले लोगों को उतरने के लिए रास्ता दे दीजिए. इससे लोगों को परेशानी हो रही है. जिसपर नेटा डिसूजा कहती हैं कि ये लोगों का ही सवाल है.

इन दोनों के बीच बातचीत के दौरान एक महिला यात्री केंद्रीय मंत्री को 'हैप्पी बिहू' विश करती हैं, जिसका वो भी जवाब देती हैं. जिसपर डिसूजा कहती हैं कि 'हैप्पी बिहू बिना गैस, बिना स्टोव के'. फिर स्मृति कहती हैं कि 'आप झूठ न बोलें, आप गलत कह रही हैं..'वहीं स्मृति ईरानी कांग्रेस नेता पर आरोप लगा रही हैं कि वो उनकी मर्जी के बिना वीडियो रिकॉर्ड कर रही हैं. इसके जवाब में नेटा डिसूजा कहती हैं कि आप अहम पद पर हैं और लोग आपसे जवाब चाहते हैं. इस दौरान स्मृति ईरानी कहती हैं कि कोरोना संकट के दौरान लोगों को मुफ्त वैक्सीन लगाई गईं. दोनों के बीच बातचीत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि तेल की बढ़ती कीमतों और महंगाई को लेकर स्मृति ईरानी कांग्रेस के निशाने पर हैं। दरअसल यूपीए सरकार के दौरान ईरानी महंगाई और तेल की कीमतों को लेकर खूब प्रदर्शन करतीं थीं। इसी को लेकर कांग्रेस नेता उनपर निशाना साधते दिख रहे हैं कि तब तो ईरानी खूब बोलतीं थीं, अब क्यों चुप हैं?

Next Story