Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO-नर्स को डांस करता देख उछलने लगा लकवाग्रस्त मरीज...IPS दीपांशु काबरा ने ट्विट कर लिखा- नर्स के लिए 'धन्यवाद' बेहद छोटा शब्द

VIDEO-नर्स को डांस करता देख उछलने लगा लकवाग्रस्त मरीज...IPS दीपांशु काबरा ने ट्विट कर लिखा- नर्स के लिए धन्यवाद बेहद छोटा शब्द
X
By NPG News

नईदिल्ली 25 जनवरी 2022। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक नर्स बेहद अनोखे स्टाइल से लकवाग्रस्त मरीज को एक्सरसाइज करवा रही है। यह वीडियो दिल को छू लेने है।

इस वायरल वीडियो में एक नर्स ने जो किया उसे देखकर आप भी कहेंगे कि इनके लिए धन्यवाद भी कम है। वीडियो में आप देख सकते हैं मरीज बेड पर लेटा है। बताया जा रहा है कि मरीज लकवाग्रस्त है। ऐसे में नर्स बड़ी चतुराई से डांस करते हुए लकवाग्रस्त मरीज में उमंग और उत्साह भरकर फिजियोथेरेपी एक्सरसाइज करवा रही है। इतना ही नहीं मरीज में काफी उत्साह है और एक पल के लिए वह भी अपना सार गम भूल चुका है।

दरअसल, ये वीडियो आईपीएस दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि लकवाग्रस्त मरीज को एक नर्स अनोखे अंदाज में थेरेपी दे रही है। मरीज को एक्सरसाइज करवाने के लिए नर्स ने तेज आवाज में गाना चलाया और खुद उसपर डांस करने लगी। IPS दीपांशु काबरा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा हैं... 'मरीज जब ठीक हो जाते हैं, तो सभी डॉक्टर्स को धन्यवाद देते हैं। लेकिन, नर्सेस और अन्य मेडिकल स्टाफ अपने प्रेम से जो इलाज करते हैं, उसके लिए 'धन्यवाद' बेहद छोटा शब्द है'।

वहीँ इस वीडियो को अब तक कई लोग देख चुके हैं। साथ ही नर्स की काफी तारीफ भी की जा रही है। कई लोगों ने थेरेपी के इस अंदाज को सराहा। कई ने लिखा कि अस्पताल के माहौल में कई बार मरीज और बीमार महसूस करता है। ऐसे में इस तरह की पॉजिटिव एनर्जी वाकई जबरदस्त है। इससे पेशेंट के अंदर जल्द ठीक होने की चाहत प्रबल हो जाती है। इस वीडियो को अभी तक लाखों बार देखा जा चूका है। वहीं इसे कई लोगों ने रीट्वीट भी किया।


Next Story