Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO: आउट होने पर इस खिलाड़ी का फूटा गुस्सा, ड्रेसिंग रूम में की तोड़फोड... हेलमेट फेंक कर मारा

VIDEO: आउट होने पर इस खिलाड़ी का फूटा गुस्सा, ड्रेसिंग रूम में की तोड़फोड... हेलमेट फेंक कर मारा
X
By NPG News

नईदिल्ली 19 मई 2022 I आईपीएल 2022 का 67वां मुकाबला खेला जा रहा है. GT के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम पहले गेंदबाजी कर रही है. गुजरात ने इस सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है और टीम प्लेऑफ में पहुंच चुकी है. जबकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर फिलहाल पॉइंट टेबल में 5वें स्थान पर है. उसका प्लेऑफ में पहुंचना बहुत चुनौतीपूर्ण है.

गुजरात टाइटन्स की पारी के छठे ओवर में जब ग्लेन मैक्सवेल बॉलिंग करने आए तब दूसरी बॉल पर मैथ्यू वेड LBW आउट हुए. ग्लेन मैक्सवेल की लेंथ बॉल पर मैथ्यू वेड स्वीप खेलने लगे थे, लेकिन बॉल सीधा पैड पर लगी. फील्ड अंपायर ने इसे आउट दिया था. मैथ्यू वेड ने यहां रिव्यू लिया और थर्ड अंपायर ने रिप्ले देखने के बाद भी इसे आउट ही करार दिया. यहां पर ही मैथ्यू वेड खफा हो गए, पहले उन्होंने बॉलर ग्लेन मैक्सवेल से बात की. बाद में पवेलियन जाते वक्त उन्हें विराट कोहली के साथ बात करते हुए देखा गया.लेकिन बवाल तब हुआ

जब मैथ्यू वेड ड्रेसिंग रूम में पहुंचे. यहां पहुंचने के बाद उन्होंने गुस्से में हेलमेट फेंक कर मारा, इसके बाद बल्ला भी जमीन पर पटका. यहां तक कि मैथ्यू वेड बल्ले से कई चीज़ों को तोड़ते हुए भी दिखाई दिए. मैथ्यू वेड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया है.आपको बता दें कि गुजरात टाइटन्स पहले ही प्लेऑफ में पहुंच चुकी है और प्वाइंट टेबल में नंबर-1 पर है. वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए यह मैच काफी अहम है, क्योंकि अगर वह जीत जाती है तो उसके प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बढ़ जाएंगी. अगर मैथ्यू वेड की बात करें तो वह इसी साल गुजरात टाइटन्स के साथ जुड़े हैं और काफी वक्त के बाद उनकी आईपीएल में वापसी हुई है. मैथ्यू वेड इस सीजन में फेल साबित हुए हैं, अभी तक खेले गए 8 मैच में मैथ्यू वेड सिर्फ 114 रन ही बना पाए हैं. गुजरात टाइटन्स ने उन्हें 2.40 करोड़ रुपये में खरीदा था.

Next Story