Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO: भरे स्टेज में दुल्हन ने दूल्हे पर बरसाए कई थप्पड़, गाल पर हाथ रख देखता रहा...जानें फिर क्या हुआ...

VIDEO: भरे स्टेज में दुल्हन ने दूल्हे पर बरसाए कई थप्पड़, गाल पर हाथ रख देखता रहा...जानें फिर क्या हुआ...
X
By NPG News

हमीरपुर 18 अप्रैल 2022। शादी समारोह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो उत्तरप्रदेश के हमीरपुर जिले के ललपुर थाना क्षेत्र के स्वासा बुजुर्ग गांव का बताया जा रहा है। जहां मनोहर अहिरवार की पुत्री की शादी जालौन के आटा थाना क्षेत्र के चमारी गांव के रविकांत अहिरवार के साथ तय हुई थी। जयमाला के बीच पता नहीं क्यों दुल्हन को अचानक गुस्सा आ गया। दुल्हन ने जमकर दूल्हे पर ताबड़तोड़ थप्पड़ों की बौछार कर दी। इसके बाद दोनों ही पक्षों में जमकर मारपीट शुरू हो गई।

मामला ललपुरा थाना क्षेत्र के स्वासा बुजुर्ग गांवका है। जानकारी के मुताबिक, 17 अप्रैल को दूल्हा रविकांत अहिरवार बारात लेकर हमीरपुर के स्वासा बुजुर्ग गांव आया था। शादी की सभी रस्में चल रही थीं, इसी दौरान जब जयमाल का समय आया और जैसे ही दूल्हे ने दुल्हन को जयमाल पहनाया, तो लड़की का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया। उसने जयमाल फेंका और दूल्हे पर थप्पड़ों की बरसात कर दी और स्टेज से चली गई। इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई जिसमें कई लोग घायल भी हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह दोनों पक्षों समझौता करवा दिया है और अब फिर से शादी शुरू हो गई है।

फिलहाल दुल्हन ने ऐसी हरकत क्यों की, इसका जवाब परिजनों से लेकर पुलिस के पास नहीं है। सोशल मीडिया में जयमाला के दौरान हुई इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।


Next Story