Begin typing your search above and press return to search.

वीडियो: मिर्च पाउडर डालकर लूट करने वाले आरोपी का आया फुटेज, पुलिस की पकड़ में नहीं आया आरोपी

देवेंद्रनगर सेक्टर-4 में तड़के महिला की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर सोने की चेन लूटकर भागा था आरोपी

वीडियो: मिर्च पाउडर डालकर लूट करने वाले आरोपी का आया फुटेज, पुलिस की पकड़ में नहीं आया आरोपी
X
By NPG News

रायपुर, 27 अप्रैल 2022। राजधानी के पॉश इलाके देवेंद्रनगर में महिला की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर चेन लूटने वाले आरोपी का वीडियो फुटेज सामने आया है। लूट के बाद आरोपी तेजी से भागा। उसके पीछे महिला भागी। पुलिस का दावा है कि सीसीटीवी फुटेज में बाइक का नंबर मिल गया है। हालांकि अभी तक आरोपी को पकड़ा नहीं जा सकता है।

देवेंद्रनगर सेक्टर-4 निवासी प्रॉपर्टी डीलर हरिकेश पालीवाल की पत्नी सोमवार को सुबह 6 बजे घर के बाहर गमले में पानी डाल रही थी। तभी एक आरोपी आया और उसने महिला की आंखों में मिर्च पाउडर डाल दिया। इससे महिला बेचैन हो गई और जमीन पर बैठ गई। गले से सोने की चेन झपटकर आरोपी तेजी से भाग गया। सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि आरोपी ने पहले ही अपने बाइक थोड़ी दूर में रखी थी। वह अपनी बाइक लेकर फरार हो गया।

इधर, महिला की चीख सुनकर पालीवाल और उनका बेटा बाहर आया। लुटेरे के पीछे गए, लेकिन तब तक उसका कोई पता नहीं चल पाया था। बता दें कि लंबे समय बाद राजधानी में ऐसी घटना हुई है। इससे पहले भी सुबह-सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकलने वाली महिलाओं के गले से सोने की चेन लूटने वाला गिरोह सक्रिय था, जिसे पुलिस ने पकड़ा था। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Next Story