npg
वीडियो

वीडियो: गांजे की लत के शिकार बच्चे को मिली खौफनाक सजा, मां ने चेहरे पर रगड़ा मिर्च पाउडर

वीडियो:  गांजे की लत के शिकार बच्चे को मिली खौफनाक सजा, मां ने चेहरे पर रगड़ा मिर्च पाउडर
X

नईदिल्ली 9 अप्रैल 2022 I सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें गांजे के लती एक युवक को उसकी मां सजा देती दिख रही है. चेहरे पर मिर्च लगने के कारण युवक को चीखते देखा जा सकता है तेजी से बदलते आधुनिक समाज में युवा पीढ़ी सबसे तेज नशे के शिकंजे में समाती जा रही है. हम आए दिन अपने आस-पड़ोस में बेहद ही कम उम्र के बच्चों को सिगरेट के कश लेते और शराब के गिलास में खुद को डुबोते देखे जा रहे हैं. नशे का व्यापार भी इसी वजह से दिन दूनी और रात चौगुनी तरक्की कर रहा है. फिलहाल इन सभी का खामियाजा लोगों के परिवार को भुगतना पड़ता है.

नशामुक्ति किसी भी शख्स के लिए एक कठिन काम हो सकता है. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही एक क्लिप लोगों को नशे से दूर रखने का अच्छे से काम करती दिखाई दे रही है. आमतौर पर देखा जाता है कि नशे के आदी युवा अपने परिवार वालों से छुप कर नशे का सेवन करते हैं, ऐसे में घर पर पता चलने पर परिवार वालों को अपने बच्चों को सुधारते भी देखा जाता है.

हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक मां अपने नशे के आदी बेटे को सुधारने के लिए उसके चेहरे पर मिर्च पाउडर मलते दिखाई दे रही है. वीडियो तेलंगाना के नलगोंडा जिले का बताया जा रहा हैं, जहां एक साल से गांजे की लत का शिकार एक युवक को बिजली के खंबे से बंधा देखा जा सकता है. वीडियो में आगे देखा जा रहा है कि युवक को नशे की लत छोड़ने के लिए उसकी मां उसे पीटते और उसके चेहरे पर लाल मिर्च लगाते देखी जा रही है. इस दौरान एक अन्य महिला को युवक का हाथ पकड़े भी देखा जा रहा है. जिसके बाद असहनीय दर्द से चीखते युवक की चीख से हर कोई कांपते देखा जा रहा है. वहीं यह वीडियो नशे के शिकार युवाओं के लिए एक सबक बनता दिख रहा है.

Next Story