Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO: बैंक अधिकारी को मारी गोली, बैंक में घुसकर की मैनेजर की हत्या...

VIDEO: बैंक अधिकारी को मारी गोली, बैंक में घुसकर की मैनेजर की हत्या...
X
By NPG News

नईदिल्ली 2 जून 2022। कुलगाम जिले में गुरुवार को एक बार फिर से आतंकियों ने दूसरे राज्य से संबंध रखने वाले बैंक मैनेजर पर हमला कर दिया है। गोली लगने से बैंक मैनेजर घायल हो गया, जिसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इससे पहले मंगलवार को ही आतंकियों ने कुलगाम में हिंदू महिला शिक्षक की गोली मारकर हत्या की थी।

जानकारी के मुताबिक, विजय कुमार कुलगाम जिले के अरेह मोहनपोरा स्थित इलाकी देहाती बैंक में काम करते थे। वह राजस्थान के हनुमानगढ़ के रहने वाले थे। हमले के तुरंत बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस, भारतीय सेना और अर्धसैनिक बलों की एक संयुक्त टीम ने आतंकवादियों का पता लगाने के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी। आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। देखें वीडियो...

बैंक मैनेजर की हत्या की घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इसमें देखा जा सकता है कि मैनेजर गेट के सामने बैठे हुए थे। चेहरे पर मास्क लगाए एक आतंकी बैंक में घुसता है। उसके हाथ में एक छोटा बैग था। उसने पिस्टल उसी बैग में छिपा रखा था। बैंक में घुसकर आतंकी मैनेजर को देखता है। इसके बाद वह बाहर की ओर देखता है और फिर वापस घूमकर नजदीक से मैनेजर को गोली मार देता है। गोली चलाने के बाद वह तेजी से दौड़ते हुए भाग जाता है।

इस घटना पर जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कहा कि विजय कुमार की टारगेटेड हत्या के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। एक हमले की निंदा करने और एक मौत पर शोक व्यक्त करने के लिए ट्वीट करना एक नियमित बात बनती जा रही है। परिवारों को इस तरह तबाह होते देखना दिल दहला देने वाला है।

Next Story