Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO: डांस के लिए बारात में ले आए असली कोबरा, पांच लोगों पर भारी पड़ गई यह गलती...जाने फिर क्या हुआ...

VIDEO: डांस के लिए बारात में ले आए असली कोबरा, पांच लोगों पर भारी पड़ गई यह गलती...जाने फिर क्या हुआ...
X
By NPG News

बारीपदा (ओडिशा) 29 अप्रैल 2022। आमतौर पर शादियों में युवा ही नागिन बने दिखते हैं, लेकिन ओडिशा की एक बारात में नागिन डांस में जिंदा कोबरा डांस करता नजर आया। जी हां... यहां मयूरभंज जिले में जिंदा कोबरा के साथ डांस करने का मामला सामने आया है। हालांकि, इसकी सूचना पर पुलिस तुरंत हरकत में आई और पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

घटना मयूरभंज जिले के करंजिया की है, वहां पर एक गांव में शादी दी। शादी के लिए बकायदा बैंड भी पहुंचा, लेकिन जब नागिन डांस की बारी आई तो लोग हैरान रह गए। एक शख्स ने बारात में जिंदा कोबरा के साथ ही नागिन डांस करना शुरू कर दिया। सांप भी फन फुलाए पिटारे में खड़ा था। कुछ देर बाद उसने पिटारे को अपने सिर पर रख लिया और नाचता रहा।

ये खतरनाक डांस देखकर बारातियों के साथ लड़की के घर वालों ने भी उससे दूरी बना ली। कुछ देर तक वो शख्स इसी तरह से डांस करता रहा। इसी बीच किसी ने इसकी खबर पुलिस और वन विभाग को दे दी। आनन-फानन में पहुंचे जवानों ने पहले तो उस शख्स का डांस रुकवाया, उसके बाद सांप को कब्जे में लेकर उसे गिरफ्तार कर लिया।

वन विभाग के मुताबिक इस घटना में अभी तक 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। सभी के खिलाफ वन्यजीव संरक्षण अधिनियम, 1982 के तहत कार्रवाई की जाएगी। साथ ही सांप को कब्जे में लेकर उसे इलाज मुहैया करवाया जा रहा है।

Next Story